Breaking News

जिपं अध्यक्ष के निरीक्षण मे दिखी निरीक्षण भवनों की बदहाल स्थिति ,जेई से मांगा स्पष्टीकरण, चौकीदार पर कार्रवाई करने के दिए निर्देश

 




बलिया: जिला पंचायत अध्यक्ष आनंद चौधरी ने शुक्रवार को सिकंदरपुर, बेल्थरा, नगरा व रसड़ा स्थित निरीक्षण भवनों का निरीक्षण किया। सिकंदरपुर डाकबंगले में मिली अव्यवस्था पर उन्होंने नाराजगी व्यक्त करते हुए अवर अभियंता को स्पष्टीकरण देने का निर्देश दिया। साथ ही चौकीदार पर कार्रवाई करने का निर्देश अपर मुख्य अधिकारी को दिया। इसके अलावा उन्होंने पांच निर्माणाधीन व पूर्ण हो चुकी सड़कों का भी निरीक्षण किया।





श्री चौधरी ने अभियंताओं को निर्देश दिया कि जिला पंचायत की जो भी संपत्ति है, उसका रखरखाव पर विशेष ध्यान दिया जाए। निरीक्षण भवनों की हालत हमेशा बेहतर रखी जाए। यह भी सुनिश्चित कराई जाए कि इसमें अधिकृत लोगों का ही प्रवेश हो। सड़कों के निरीक्षण के दौरान उन्होंने कहा कि गुणवत्ता पर विशेष ध्यान दिया जाए। इस बात का भी ख्याल रखा जाए कि समय सीमा के अंदर प्रोजेक्ट से जुड़े कार्य पूर्ण हो जाएं। इस दौरान अपर मुख्य अधिकारी अशोक सिंह, अभियंता राकेश कुमार राय, लिपिक राजीव सिंह व सम्बंधित जेई साथ थे।