Breaking News

चेयरमैन प्रतिनिधि फावड़ा उठा उतरे सफाई के लिए सड़क पर, कहा जनता के लिए सर्वस्व समर्पण

 



  रवि आर्य

रसड़ा बलिया ।। स्वच्छ भारत मिशन के तहत रसड़ा नगर पालिका क्षेत्र में इन दिनों सफाई का काम पूरे जोर शोर से चल रहा है। नगर पालिका परिषद, रसड़ा शहरी क्षेत्र को चमकाने के लिये कमर कस चुकी है। नगर की हर गली ,मोहल्ले में नालियों की साफ सफाई युद्ध स्तर पर हो रही है। बरसात को देखते हुए पालिका प्रशासन ने सफाई कर्मचारियों को सख्त निर्देश दिए गए हैं कि वे पूरी जिम्मेदारी से नालियों को साफ करने में जुटे रहें। 





इसी के क्रम में शनिवार को रसड़ा – बलिया हाईवे पर नगर पालिका सफाई कर्मचारियों द्वारा हाईवे पर लगे डिवाइडरो के चारों ओर गिरे कूड़े को साफ किया गया। सफाई के दौरान , सफाई कार्य का निरीक्षण हेतु नगर पालिका परिषद रसड़ा के अध्यक्ष प्रतिनिधि वशिष्ठ नारायण सोनी आ पहुंचे । उन्होंने सफाई कर्मचारियों को दिशा निर्देश दिए और स्वयं फावड़ा उठाकर सफाई भी करने लगे । जैसे ही चेयरमैन प्रतिनिधि श्री सोनी  फावड़ा उठाकर, सड़क से कूड़ा साफ करने लगे तो आस पास के लोग इस दृश्य को देखकर आपस में  चेयरमैन  के इस कृत्य की सराहना करते दिखे ।

 वहीं मीडिया से बातचीत में चेयरमैन प्रतिनिधि श्री सोनी ने कहा कि जनता की सेवा करना ही मेरा धर्म है। रसड़ा की जनता ने पिछले कई वर्षों से मुझे सेवा का अवसर प्रदान किया है और मैं सेवा करता आया हूं ।मुझे उम्मीद है कि जनता आगे भी अपना आशीर्वाद देगी ताकि मैं रसड़ा की जनता की सेवा कर सकूं।