Breaking News

अशोक कुमार यादव बने लगातार दूसरी बार बने कोटेदार संघ सीयर के अध्यक्ष




अभियेश मिश्र

बिल्थरारोड बलिया ।। सीयर ब्लाक के डवाकरा हाल में रविवार को कोटेदार संघ का अध्यक्ष व अन्य पदाधिकारियो का सर्वसम्मति में चुनाव किया गया ।बता दे कि जिला संगठन के निर्देश पर  पर्यवेक्षक के रूप में तहसील स्तर पर नगरा ब्लॉक अध्यक्ष  विन्ध्याचल सिंह,  पूर्व तहसील अध्यक्ष अक्षय लाल यादव, समेत पूर्व महामंत्री अनिल सिंह जी के देखरेख मे यह चुनाव सम्पन्न किया गया।  सर्वसम्मति से ग्राम पंचायत कुशहाभाड़ के कोटेदार, अशोक कुमार यादव को अध्यक्ष, ग्राम पंचायत विगह जमीन विगह के कोटेदार लक्ष्मी देवी प्रतिनिधि   अमित कुमार सिंह को उपाध्यक्ष, महामंत्री ज्ञानेंद्र मौर्या, सुचना मंत्री सुरज राम का सर्वसम्मति से चुनाव हुआ।



 इस मौके पर  लगातार दूसरी बार सीयर ब्लॉक संघ अध्यक्ष  बने अशोक कुमार यादव ने कहा कि ब्लॉक के 140 कोटेदार की समस्या व सम्मान की हमेशा ख्याल रखा जायेगा तथा सरकार की मंशा व नियमों के अनुसार वितरण प्रणाली को चुस्त दुरुस्त और समयानुसार किया जायेगा । वही नव निर्वाचित उपाध्यक्ष अमित कुमार सिंह ने कहा कि 35 कोटेदार को राशन उपलब्ध नहीं हुआ है उसके लिए गोदाम प्रभारी और उच्च अधिकारी से अवगत कराकर यह संगठन राशन वितरण कराया जायेगा। 





 कोटेदार संघ के संरक्षक मृदंगी गोड़ ने कहा कि यदि संगठन अपने अधिकार का प्रयोग सही तरीके से किया तो समस्या कोई भी नहीं सामने आयेगी । हम सभी को एकजुट होकर काम करना है । श्री गोंड़ ने काम करने का टिप्स भी सदस्यों को दिया । इस मौके पर कोटेदार असलम, फुल मुहम्मद, श्रीराम यादव, रामकुमार मौर्या, जगदीश सिंह, सदस्य रविन्द्र मिश्र, जयकुमार, राजबहादुर सिंह, ओमप्रकाश, रामबिलास, सत्यनारायण, नन्द लाल, सुरेश, कालीचरण, प्रतिनिधि संतोष सिंह, ईमरान, बिनोद सेहरा, शेषनाथ वर्मा आदि मौजूद रहे।