Breaking News

सीएम योगी तक सच को सच बोलकर पत्रकारों को न्याय दिलाने वाला नही है कोई जनप्रतिनिधि : सुरेंद्र सिंह



बलिया ।। पेपर लीक मामला में गिरफ्तार निर्दोष 3 पत्रकारों की रिहाई के लिये 30 मार्च से चल रहे धरना प्रदर्शन और 11 मार्च से चल रहे क्रमिक अनशन में समर्थन देने के लिये कलेक्ट्रेट पहुंचे बैरिया के पूर्व विधायक सुरेंद्र सिंह ने स्थानीय जनप्रतिनिधियों पर बड़ा हमला बोला है । श्री सिंह ने कहा कि अब डीएम व एसपी स्तर का नहीं रह गया है, यह शासन स्तर तक पहुंच चुका है। जहां से कार्रवाई होना तय है। लेकिन इसे मुख्यमंत्री तक सही ढंग से पहुंचाने वाला कोई भी जनपद का जनप्रतिनिधि नहीं है। कारण कि किसी की हिम्मत नहीं है जो सच को सच बोल सके और पत्रकारों को न्याय दिला सकें। कहा कि हर जनप्रतिनिधि अपने कुर्सी को बचाने में लगा हुआ है। इसलिए आपकी यह लड़ाई आंदोलन नहीं, ‌बल्कि जन आंदोलन का रूप धारण कर चुकी है। 




कहा कि सच का आइना दिखाने वाले निर्दोष तीनों पत्रकारों के रिहाई तक मैं पूरे तन, मन व धन से तैयार हूं। जहां भी ‌हमारे पत्रकार भाई हमें याद करेंगे मैं वहां तैयार रहूंगा। कहाकि जब मुझे पता चला कि पत्रकारों के सम‌‌र्थन में मैग्सेसे पुरस्कार ‌से सम्मानित संदीप पांडेय जी मंगलवार  को बलिया आ रहे है। उसी दिन मैं जान गया  कि जब एक साधक व तपस्वी मंगलवार को बलिया आ रहा है तो निश्चित ही पत्रकार भाइयों को न्याय मिलेगा और विजयी होंगे। 



कहा कि वर्तमान में नोट से कारपारेट तथा चोट से आमजन के आवाज को दबाने का काम किया जा रहा है। लोकतंत्र को बचाने के लिए नोट व चोट दोनों से हम सभी को बचना होगा। साधक संदीप पांडेय द्वारा जैसा भी मार्गदर्शन दिया जाएगा उसमें कंधे से कंधा मिलाकर चलने का काम करूंगा। जैसा कि पांडेयजी ने कहा कि बलिया से लखनऊ तक पदयात्रा या अनिश्वित कालीन अनशन किया जाएगा, हम दोनों में तैयार है। बस आप लोगों के आदेश का इंतजार रहेगा।