Breaking News

शिक्षकों की समस्याओं को लेकर राष्ट्रीय शैक्षिक महासंघ ने की राज्य मंत्री से मुलाक़ात

 



बलिया ।।  शिक्षकों की विभिन्न समस्याओं को लेकर आज राष्ट्रीय शैक्षिक महासंघ ने जिला संयोजक श्री राजेश कुमार सिंह की अध्यक्षता में एक बैठक आहूत की गयी जिसमे जनपद के अलावा ब्लॉक कार्यकारणी के पदाधिकारी भी प्रतिभाग किये । इस बैठक में शिक्षकों की ज्वलंत समस्याओं पर चर्चा के साथ साथ संगठन के विस्तार पर भी चर्चा की गयी ।  बैठक में प्रमुख रूप से शिक्षकों का जनपद के अंदर स्थानांतरण / समायोजन एवं जनपद में रिक्त पदों के सापेक्ष पदोन्नति पूर्ण कराने के संबंध में चर्चा हुई ।

          



बैठक के पश्चात् संगठन ने सभी समस्याओं को ध्यान में रखते हुए राज्य परिवहन मंत्री  दयाशंकर सिंह  से मिलकर जनपद के अंदर स्थानांतरण / समायोजन प्रारम्भ कराने के संबंध में पत्रक भी दिया । जनपद के अंदर शिक्षकों के स्थानांतरण के विषय पर माननीय मंत्री  के द्वारा सकारात्मक आश्वासन मिला है ।

      इस अवसर पर कविता सिंह, अंजली तोमर, अजीत श्रीवास्तव, लालजी यादव, लक्ष्मी नारायण यादव, सुशील वर्मा, रजनीश चौबे, संतोष गुप्ता, अंकुर द्विवेदी, राणा प्रताप सिंह, ओंकार नाथ सिंह, कर्ण प्रताप सिंह, श्वेतांश, बृजेश कुमार, प्रभात कुमार सिंह, अमरेंद्र सिंह, पवन वर्मा, अनिल सिंह, अल्ताफ अहमद, परवेज अहमद, नसीम खान, ज्ञान प्रकाश उपाध्याय, गणेश यादव, अनुज सिंह, रवि पाण्डेय, अभिषेक तिवारी, दोस्त मुहम्मद, गणेश सिंह, प्रमोद सिंह, सुशील दुबे, विनोद तिवारी, अमरेश चतुर्वेदी, सिद्धार्थ सिंह इत्यादि शिक्षकगण मौजूद रहे ।