Breaking News

बलिया पुलिस दे जबाब :पत्रकार के हमलावरों की गिरफ्तारी कब ?

 



मधुसूदन सिंह

बलिया ।। 30 मार्च को बिना एफआईआर दर्ज हुए 3 बेगुनाह पत्रकारों को पूरी चपलता के साथ गिरफ्तार करने वाली बलिया पुलिस की पूरी तेजी जब एक पत्रकार पर खनन माफियाओं द्वारा जानलेवा हमला किया गया,दो मोबाइल छीने गये,पैसे लूटे गये,21 अप्रैल 2022 को घटना के दिन ही तहरीर देने के बाद आजतक गिरफ्तारी नही होने से साबित हो गया है कि खनन माफियाओं से प्रशासन की सांठगांठ है ।

21 अप्रैल को तहरीर दी जाती है लेकिन नरही थाने पर पत्रकार मनोज राय के हमलावरों के खिलाफ 22 अप्रैल को संगीन धाराओं में एफआईआर दर्ज होने के बाद भी खनन माफियाओं की गिरफ्तारी आज तक नही हो पायी है । 




ऐसे में सीएम योगी की खनन माफियाओं के खिलाफ सख्त कार्यवाही करने के आदेश की भी जमकर धज्जियां प्रशासन द्वारा उड़ाई जा रही है । अबतक पत्रकार के हमलावरों को गिरफ्तार नही करने वाली नरही पुलिस का असली चेहरा सामने आ गया है । बता दे कि इस नरही थाना क्षेत्र के गंगा के किनारों से लगातार सफेद बालू और मिट्टी का अवैध खनन बड़े स्तर पर होता है ,इसकी जानकारी स्थानीय पुलिस हो,खनन अधिकारी हो, जिला प्रशासन हो,सबको जानकारी होती है,लेकिन कार्यवाही नही होती है ।

  यह भी बता दे कि प्रतिदिन सैकड़ो ट्रक बालू बक्सर भेजा जाता है, लेकिन कोई रोकने वाला नही होता है क्योंकि सबको चढ़ावा मिला रहता है । अब देखना है पत्रकार मनोज राय के हमलावरों खनन माफियाओं के गिरेबान तक पुलिस का हाथ पहुंचता है या यह हाथ पैकेट में पहुंच कर उनको बचाने का काम करता है ।