Breaking News

ओप्पो कम्पनी की नीतियों के खिलाफ रिटेलरों ने की भूख हड़ताल




बलिया ।। ओप्पो  कंपनियों द्वारा लागू की गई गलत पालिसी के विरोध में बुधवार को बलिया में ओप्पो के डिस्ट्रीब्यूटर ऑफिस अशोक एंड बॉर्दर्स ,आर्यसमाज रोड, बलिया पर 12 बजे से सभी रिटेल मोबाइल दुकानदारों द्वारा एक दिन की भूख हड़ताल की गई। सभी दुकानदारों द्वारा कंपनी की गलत व्यापारिक नीति के विरोध में नाराजगी जताई गई और कहा गया कि  कंपनी ओप्पो K 10 सीरीज का फोन सिर्फ ऑनलाइन और अपनी शर्तों पर भारी छूट पर बेच रही है,जो गलत है। अगर कंपनी ने इस विषय पर अपनी शर्तों में सुधार नहीं किया तो हम सभी व्यापारी ओप्पो कंपनी का मोबाइल न चाहते हुए भी बेचना बंद कर देंगे। 




दुकानदारों द्वारा इस बात पर जोर दिया गया कि कंपनी अपने प्रोडक्ट का 20% ऑनलाइन और 80%  ऑफलाइन  उपलब्ध कराए जिसमें रेट आदि में एकरूपता बनी रहे। ग्राहक सदैव से लोकल स्तर पर विश्वसनीय व तत्काल सेवाएं चाहते है जो कि सिर्फ खुदरा विक्रेता ही दे सकते हैं। पिछले सात सालों में हम व्यापारियों ने काफी मेहनत करके कंपनी को एक मुकाम पर पहुंचाया और आज वही कंपनी हमारे ही मार्केट से हमे उखाड़ फेकना चाहती है,जो गलत है। 

 आल इंडिया मोबाइल रिटेलर् एसोसिएशन ,बलिया* की तरफ से ओप्पो कंपनी के डिस्ट्रीब्यूटर और कंपनी की टीम को ज्ञापन बलिया  मोबाइल संघ के अध्यक्ष  परवेज अख्तर (इन्फो वर्ल्ड)के नेतृत्व में दिया गया । इसमे महामंत्री श्री धर्मेंद्र जयसवाल (जायसवाल टेलीकॉम) , सचिव संदीप कुमार (ईशा मोबाइल), सौरभ इंटरप्राइजेज , चंदन मोबाइल, मारुति नंदन कम्युनिकेशन, शिवम मोबाइल, अनुष्का मोबाइल, विश्वनाथ मोबाइल ,महादेव मोबाइल आदि दुकानदार शामिल रहे।