Breaking News

ईओ के भ्रष्टाचार की जांच के लिये कर्मचारी नेता का आमरण अनशन 6 वे दिन भी जारी,होने लगी स्वास्थ्य में गिरावट






बलिया ।। नगर पालिका बलिया के अधिशासी अधिकारी दिनेश विश्वकर्मा की भ्रष्टाचार की जांच कराने के लिये कर्मचारी नेता भारत भूषण मिश्र का आमरण अनशन 6 वे दिन भी जारी रहा । बता दे कि श्री मिश्र ने आरोप लगाया है कि ईओ विश्वकर्मा ने कहा 1 लाख 80 हजार की जगह 18 लाख का भुगतान ,अपनी पत्नी के नाम से मेडिकल क्लेम निकालना (पत्नी सरकारी कर्मचारी) और दोनों की ऑडिट रिपोर्ट में आपत्ति के साथ गबन कहने पर पुनः वापस नगर पालिका के खाते में जमा कराना यह दर्शाता है कि ये साजिश करके सरकारी पैसे का गबन किये थे,जब पकड़े गये तो जमा करा दिये । इसके अलावा इनके खिलाफ दो दर्जन से भी अधिक भ्रष्टाचार की शिकायत है, जिसकी जांच होने पर भ्रष्टाचार का बड़ा खेल सामने आएगा  ।




आमरण अनशन के 6 वे दिन जिला पंचायत के कर्मचारियों ने अपने कार्यालय में तालाबंदी करके भारत भूषण मिश्र को अपना समर्थन दिया । समर्थन देने वाले जिला पंचायत के कर्मचारियों में महावीर सिंह संजय तिवारी सुनील यादव,राजीव सिंह आदि प्रमुख नेता थे।वही नगर पालिका के सेवानिवृत्त कर्मचारियों का समर्थन आज भी जारी रहा । अनशन स्थल पर समर्थन में बैठने वालों में अशोक वर्मा,जवाहर सिंह,केदारनाथ मिश्र,उमाशंकर राम,हरिनारायण पांडेय,बीरेंद्र वर्मा,नारायण गुप्ता, वीरेंद्र सिंह,योगेंद्र सिंह,गौतम प्रसाद आदि प्रमुख व्यक्ति रहे ।

अनशनकारी के स्वास्थ्य में होने लगी गिरावट

आमरण अनशन के 6 वे दिन जिला अस्पताल के चिकित्सक के नेतृत्व में टीम ने भारत भूषण मिश्र के स्वास्थ्य की जांच की । जांच में भारत भूषण मिश्र के स्वास्थ्य में गिरावट दर्ज की गई । श्री मिश्र का वजन घटने लगा है ।

चिकित्सक का बयान