Breaking News

महिला सम्मान समारोह में शिक्षिका नेत्री की दबंगई,नवयुवक शिक्षक को पहले झापड़ फिर चप्पल से कर दी पिटाई, वीडियो वायरल




चिलकहर बलिया ।। महिलाएं अबला है, यह कहने वालों को बलिया जनपद के प्राथमिक विद्यालय सवन राजभर बस्ती,चिलकहर की प्रधानाध्यापिका रंजना पांडेय के रूप को जरूर देखना चाहिये । श्रीमती पांडेय ने बीआरसी चिलकहर पर एक युवा शिक्षक को सरेआम महिला सम्मान कार्यक्रम में झापड़ और चप्पलों से पिटाई की है, जिसकी वीडियो वायरल हो गयी है । युवा शिक्षक का कुसूर इतना था कि श्रीमती पांडेय के फरमान कि इस कार्यक्रम में सिर्फ महिलाएं ही रहेंगी,के बावजूद पहुंच ही नही गया ,बल्कि इनसे बहस कर दिया । जबकि वायरल वीडियो में और भी पुरुष दिखायी दे रहे है लेकिन श्रीमती पांडेय उनके साथ कोई भी अभद्र व्यवहार करती नही दिख रही है ।




बता दे कि रंजना पांडेय बलिया में महिला शिक्षिकाओं के संगठन की जिलाध्यक्ष है । वीडियो वायरल  होने के बाद एक सवाल चारो तरफ उठने लगा है कि क्या अब महिलाओं के कार्यक्रम में पुरुषों का प्रवेश वर्जित हो गया है । क्या अब शिक्षित  महिलाएं, अब संस्कार भूलकर डॉन बनने की राह पर चल पड़ी है । अब देखना है कि बीएसए बलिया इस घटना पर क्या कार्यवाही करते है ।

इस संबंध में जब बलिया एक्सप्रेस ने बीएसए बलिया से बात की तो उनका कहना था कि खण्ड शिक्षा अधिकारी को जांच का आदेश देते हुए मेरे द्वारा आज ही रिपोर्ट तलब की गई है । जांच रिपोर्ट मिलते ही आवश्यक वैधानिक कार्यवाही की जायेगी ।

देखिये वायरल वीडियो


पीड़ित शिक्षक का बयान