Breaking News

जनबल के सहारे तोडूंगा रविशंकर सिंह का भ्रम : अरविंद गिरी

 



मधुसूदन सिंह

बलिया ।। सत्ता के दबाव में आकर प्रशासन कही स्तानीय निकाय के विधान परिषद सदस्य पद के लिये हो रहे चुनाव में प्रशासन पर्चा न खारिज कर दे , इसको लेकर समाजवादी पार्टी पहले से ही सतर्क दिख रही है । यहां से स्थानीय निकाय विधान परिषद सदस्य पद के समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी अरविंद गिरी (प्रदेश अध्यक्ष युवजन सभा ) ने आज एहतियातन एक सेट में सादगी के साथ आकर पर्चा भरा है । श्री गिरी कल गाजे बाजे और समर्थको संग और तीन सेट में पर्चा दाखिल करेंगे ।







मीडिया से बात करते हुए श्री गिरी ने कहा कि मैं जनबल के आधार पर धनबल को हराकर चुनाव जीतने जा रहा हूँ और रविशंकर सिंह के धनबल के आधार और सत्ता के सहारे चुनाव जीतने के भ्रम को तोड़ने जा रहा हूँ  । कहा कि वर्तमान एमएलसी साहब से मतदाता काफी नाराज है । मुझे जिले भर के प्रधानों, बीडीसी, डीडीसी, सभासदों का समर्थन मिल रहा है । कहा कि मुझे टिकट मिलने से समाजवादी पार्टी का आम कार्यकर्ता काफी खुश है ।

कहा कि तीन बार से जीत का क्रम जैसे शिक्षक एमएलसी चुनाव में सपा ने हरा कर तोड़ा था,इस चुनाव में भी वैसे ही हराकर जीत के क्रम को तोड़ने का काम किया जायेगा । कहा कि यह कहना गलत है कि सत्तासीन दल ही यह चुनाव जीतता है । हम लोग जनता के बल पर चुनाव जीतेंगे ।