Breaking News

जब अपनो के बीच ही असुरक्षित हुए अखिलेश,मशक्कत के बाद सुरक्षाकर्मियों ने हेलीकॉप्टर तक पहुंचाया

 



मधुसूदन सिंह

बलिया ।। अति उत्साह कभी कभी कितना खतनाक मोड़ अख्तियार कर लेता है, यह बलिया शहर से सटे फेफना विधानसभा क्षेत्र के कटरिया में देखने को मिला । यहां अति उत्साही सपा कार्यकर्ताओं ने ऐसा किया कि न सिर्फ अखिलेश यादव को भाषण जल्दी से पूरा करना पड़ा बल्कि पूर्व सीएम के सुरक्षा कर्मियों को उनको सुरक्षित स्टेज से हेलीपैड तक ले जाने में काफी मशक्कत करनी पड़ी । सुरक्षाकर्मियों को स्टेज पर मौजूद प्रत्याशियों तक को बाह पकड़ कर अखिलेश यादव से दूर हटाना पड़ा ।





बता दे कि छठे चरण के चुनाव प्रचार के अंतिम दिन मंगलवार को  अखिलेश यादव की बलिया नगर और फेफना विधानसभा के प्रत्याशियों के समर्थन में चुनावी सभा का आयोजन किया गया था ।  सभा मे लगभग 15 से 20 हजार समर्थको की उपस्थिति में पूर्व सीएम व समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव लोगो को संबोधित कर रहे थे । इसी बीच अति उत्साही युवाओं का समूह सारे बेरिकेट्स को तोड़ते हुए एकाएक स्टेज के पास पहुंच गया, जिसमे स कुछ स्टेज पर भी चढ़ने का प्रयास किये ।



ऐसी एकाएक उत्पन्न परिस्थिति को देखते हुए अखिलेश यादव ने अपने भाषण को जल्दी में खत्म किया ,तो वही सुरक्षा कर्मी भी आक्रामक मुड़ में हो गये । सुरक्षाकर्मियों ने स्टेज पर चढ़ने की कोशिश करने वाले कार्यकर्ताओं को न सिर्फ बलपूर्वक रोका बल्कि स्टेज पर मौजूद पार्टी के प्रत्याशियों को भी बाह पकड़ कर अखिलेश यादव से दूर करते हुए सुरक्षित हेलीपैड तक पहुंचाया ।







अपने नेता से न मिल पाने से गुस्साये कार्यकर्ताओं द्वारा कुर्सियों को तोड़ दिया गया । कार्यकर्ताओं की इस कारगुजारी के बाद भाजपा के नेता भी कटाक्ष करने लगे है । इनका कहना है कि जब सत्ता में नही है तब इनकी उदंडता का आलम यह है कि इनका नेता ही असुरक्षित हो जा रहा है । जब सपा सत्ता में होगी तो सोचिये जनता के साथ ये लोग क्या कर सकते है ।