Breaking News

स्वास्थ्य केंद्र बना सीमेंट रखने का गोदाम,सीडीओ ने कराया जब्त



संतोष द्विवेदी

नगरा, बलिया।। क्षेत्र की एएनएम को अपने भवन के निर्माण के लिये खरीद कर लायी गयी सीमेंट की बोरियों को सुरक्षा की दृष्टि से अस्पताल के कमरे में रखना भारी पड़ गया । सीडीओ ने इन सीमेंट की बोरियों को जहां जब्त करा दिया है, तो वही अब एएनएम पर निलंबन की भी तलवार लटकती दिख रही है। मामला डिहवा स्थित उप चिकित्सा केंद्र का है ।



बता दे कि क्षेत्र के डिहवा स्थित उप चिकित्सा केंद्र पर रखा गया निजी कार्य का सीमेंट मुख्य विकास अधिकारी बलिया के निर्देश पर  बीडीओ व प्रभारी चिकित्साधिकारी नगरा ने जप्त कर लिया। बता दे कि नरहीं निवासी ए एन एम आशा सिंह डिहवा चट्टी पर अपनी मकान बनवा रही है ।मकान निर्माण हेतु लाये गए सीमेंट को बगल के उप चिकित्सा केंद्र के भवन में रखवाई थी । 





मंगलवार को  मुख्य विकास अधिकारी प्रवीण कुमार  सिकंदरपुर से नगरा की तरफ आ रहे थे। अभी डिहवा के समीप पहुंचे थे कि उनकी नजर उप चिकित्सा केंद्र पर रखी गयी सीमेंट की बोरियों पर पड़ गई। इसके बाद सीडीओ वही गाड़ी रुकवा कर उतर गए तथा मोबाइल से रखे गए सीमेंट की बोरियों का वीडियो बनवाने के साथ ही फोटो खींचकर खंड विकास अधिकारी व प्रभारी चिकित्साधिकारी नगरा को भेजकर सीमेंट की बोरियों को जप्त करने का निर्देश दिए। 

सीडीओ के निर्देश पर पहुंचे बीडीओ संजीव कुमार वर्मा व प्रभारी चिकित्साधिकारी डा संदीप कुमार सिंह ने रखे गए 45 बोरी सीमेंट के बोरियों को सीज कर दिया।