Breaking News

दो दुल्हनिया भागी,मंदिर जाने के बहाने



मधुसूदन सिंह

बलिया ।। हिंदी फिल्म का एक गाना पुराने जमाने मे काफी मशहूर हुआ था । गाने के बोल थे - मैं तुझसे मिलने आयी मंदिर जाने के बहाने ....। लेकिन आजकल यह गाना यूं हो गया है - वो दुल्हनियां भागी मंदिर जाने के बहाने । 

जी हां,नई नवेली दुल्हनों का पति के घर से भागने का एक नया ट्रेंड चला है । ऐसी दुल्हन पहले अपने पति को प्यार के जाल में फांस रही है । फिर एक दिन मंदिर चलने की जिद कर रही है । पति बेचारे इनके त्रिया चरित्र से अनजान खुशी खुशी मंदिर लेकर जा रहे है ।





मंदिर पहुंचने के बाद इन धोखेबाज दुल्हनों द्वारा पति से मासिक धर्म आ जाने की बात कहकर पति को अकेले पूजा करने के लिये भेज दिया जा रहा है । भोला भाला पति विश्वासघात से अनजान मंदिर के अंदर पूजा करने खुशी खुशी जाता है और आता है तो पत्नी गायब मिलती है ।

घर जाकर जब गहनों की चेकिंग की जा रही है तो गहने भी गायब मिल रहे है । ऐसी बलिया में दो घटनाएं सामने आयी है । एक घटना बाबा बालेश्वर नाथ मंदिर और दूसरी भृगु मंदिर में घटी बतायी जा रही है । दोनों की शादी के अभी एक से डेढ़ माह ही हुए है । दोनों के पति अब पुलिस से अपनी अपनी पत्नियों को ढूढने की गुहार लगा रहे है ।