Breaking News

चुनाव ड्यूटी में जा रही देवस्थली विद्यापीठ की बस और मऊ से बलिया आ रही प्राइवेट बस में हुई आमने सामने की टक्कर,4 की मौत 6 की हालत गंभीर

 






मऊ।। हलधरपुर थाना क्षेत्र के गुलौरी धर्मागतपुर गांधी आश्रम के पास दो बसों की आमने-सामने भीषण टक्कर हो गई। टक्कर इतनी तेज थी कि बस के अगले हिस्से का परखच्चे उड़ गये। दुर्घटना में चार लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि 15 घायल हो गए। स्थानीय लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंची एंबुलेंस ने घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भेजवाया। जहां से हल्की चोट वाले 9 लोगो को प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया गया है जबकि 6 गंभीर रूप से घायल व्यक्तियों का इलाज चल रहा है ।




जनपद मुख्यालय से एक प्राइवेट सवारी बस बलिया जनपद के लिए सवारियों को लेकर जा रही थी। जैसे ही बस हलधरपुर थाना क्षेत्र के धर्मागतपुर गुलौरी स्थित गांधी आश्रम के पास पहुंची, सामने से आ रही चुनाव ड्यूटी में जा रही देवस्थली विद्यापीठ बलिया की बस से जोरदार भिड़ंत हो गई। इस घटना की पुष्टि थानाध्यक्ष हलधरपुर एसके सिंह द्वारा की गई है ।






इस दुर्घटना में सवारी बस में सवार 55 वर्षीय बलिया जनपद के संवरा निवासी निवासी नाजिम (55), सरायभारती निवासी सदानंद राजभर (50), बलिया निवासी राजू तिवारी (50) तथा गाजीपुर जनपद के गोविंदपुर निवासी सिपाही अनिल कुमार यादव (45) की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि बलिया जनपद के कंसो पटना निवासी पूजा सिंह (25), रसड़ा के कटियारी निवासी लल्लन चौहान (40), पटना थाना रसड़ा निवासी पवन कुमार सिंह (20), रसड़ा के संवरा निवासी श्याम देवराम (40) को उपचार के लिए रतनपुरा स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया। जबकि अन्य घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया है।