Breaking News

क्या सुरेंद्र सिंह सिंह बैरिया में चल रहे है योगी की राह पर,बगावती तेवर दे रहा है झलक

 



मधुसूदन सिंह

बैरिया बलिया ।। ज्यो ज्यो विधानसभा चुनाव के मतदान की तिथि नजदीक आती जा रही है,राजनैतिक सरगर्मियां तेज होती जा रही है । इस बार द्वाबा की धरती से बगावत का स्वर वैसे ही फूटा है ,जैसे कभी गोरखपुर में भाजपा से बगावत का झंडा मुख्यमंत्री योगी जी ने उठाया था । टिकट कटने के बाद समर्थको के आग्रह पर भाजपा से बगावत करके चुनाव मैदान में ताल ठोक चुके बैरिया विधायक सुरेंद्र सिंह अपने 5 साल के कार्यकाल में किये गये विकास कार्यो के आधार पर जनता के बीच मे पहुंच रहे है । 

गांव गांव समर्थको की उमड़ती भीड़ से विधायक सुरेंद्र सिंह की स्थिति काफी सुदृढ होती जा रही है । हर बैठक,जनसंपर्क में सुरेंद्र सिंह का एक ही वादा हो रहा है- बैरिया को भ्रष्टाचार मुक्त,अपराधमुक्त और माफिया मुक्त करके सभी आमजन तक सरकार की योजनाओं को पहुंचाने का काम करूंगा ।

कहा है कि मेरे द्वारा पिछले 5 सालों में 10 हजार से अधिक ट्रांसफॉर्मर को बिना किसी देर के बदलवाने का काम किया है । सभी को राशन की दुकानों से राशन दिलवाने का काम किया है । मुझे दुबारा आशीर्वाद मिला तो बैरिया में विकास की गंगा को भ्रष्टाचार मुक्त तरीके से बहाने का काम करूंगा ।

देखिये अपने संबोधन में क्या कुछ कह रहे है सुरेंद्र सिंह -