Breaking News

नारद द्वारा बलिया में फैलाये विष को पीकर अमृत बरसाने आये है दयाशंकर

 



मधुसूदन सिंह

बलिया ।। भारतीय जनता पार्टी के नगर विधानसभा से प्रत्याशी दयाशंकर सिंह ने अगरसंडा में आयोजित कार्यक्रम में मीडिया द्वारा यह पूंछे जाने पर कि जिस तरह देवताओं के नारद मुनि अपनी चतुराई से लोगो को घुमा देते थे,कही ये नारद भी बलिया की जनता को अपनी तरफ तो नही घुमा लेंगे ?  के जबाब में कहा कि शंकर तो विष पीने वाले है न । जिस तरह भोलेनाथ विषपान करने के बाद भी मुस्कुराते रहते है,उसी तरह हम लोग बलिया के सभी विष को पीकर हम लोग मुस्कुराते हुए बलिया के ऋषि तुल्य जनता को अमृत पिलाने का काम करेंगे ।



बार बार 2007 के चुनाव का नारद राय द्वारा उदाहरण देकर यह याद दिलाया जाता है कि इस बार भी जमानत जप्त होगी ? का जबाब देते हुए दयाशंकर सिंह ने कहा कि जनता केवल 2007 ही नही 2014,2017 और 2019 का रिकार्ड भी देख रही है । 







कहा कि जब पूरा विश्व कोरोना जैसी महामारी से जूझ रहा था,तब मोदी जी और योगी जी  अपनी जनता के हर सुख दुःख मे खड़े रहे । मात्र 9 माह में ही कोरोना का टीका बनाकर न सिर्फ देशवासियों की बल्कि विदेशों के नागरिकों की भी जान बचाई । अमेरिका,ब्रिटेन ,फ्रांस,बांग्लादेश, श्रीलंका आदि देशों को टीका उपलब्ध कराने का काम किया ।

कहा कि समाजवादी पार्टी, कांग्रेस पार्टी परिवार की पार्टी है । सिर्फ भाजपा ही सबकी पार्टी नही है । यह भाजपा में ही सम्भव है कि एक गरीब चाय बेचने वाले का बेटा देश का प्रधानमंत्री बना है ।कहा कि मोदी जी और योगी जी, न खाएंगे और न किसी को गरीबो का हक खाने देंगे । यही कारण है कि सबके घरों में शौचालय बन गये है जिससे माताओं बहनों को शौच के लिये खेत मे नही जाना पड़ रहा है । कहा कि मुझे भी मोदी जी और योगी जी ने बलिया चुनाव लड़ने के लिये भेजा है । योगी जी की सरकार बनवाई और बलिया में विकास की गंगा बहाई ।



कहा कि आज जिसके सिर पर छत नही थी उनको प्रधानमंत्री आवास या मुख्यमंत्री आवास मिल गया है और वो भी बिना किसी कमीशनखोरी के । यह काम कांग्रेस और समाजवादी सरकार में भी हो सकता था लेकिन भ्रष्टाचार के चलते नही हो पाया ।

यहां उपस्थित महिलाओ से जब पूंछा गया कि किसको मतदान करना है तो इन लोगो ने साफ कहा कि शौचालय, आवास,राशन,गैस ,पेंशन आदि देने के कारण हम लोग भाजपा को ही वोट करेंगे ।