Breaking News

तालिबानी सोच रखते हैं पीएम मोदी और सीएम योगी,उद्योगपतियों के पीएम है मोदी ओवैसी



ए कुमार

बांदा। बाँदा शहर के जीआईसी मैदान में भागीदारी मोर्चा की रैली में एआईएमआईएम अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने भाजपा समेत सपा बसपा पर भी जबरदस्त हमले किए। जनसभा को संबोधित करते हुए ओवैसी ने मुस्लिम समाज को सपा बसपा कांग्रेस के पैरों का फुटबाल करार दिया। तो वही हिजाब विवाद पर पीएम और सीएम की सोच को तालिबानी बता दिया। बता दे कि असदुद्दीन ओवैसी आज जनभागीदारी मोर्चा गठबंधन के प्रत्याशियों के समर्थन में जन अधिकार मंच के अध्यक्ष बाबू सिंह कुशवाहा के साथ अपील करने बांदा आए थे।



नरैनी में जनसभा को संबोधित करने के बाद बाबू सिंह कुशवाहा और असदुद्दीन ओवैसी हेलीकाप्टर से बांदा पहुंचे ,जहां हेलीपैड पुलिस लाइन से उतर कर सीधे जीआईसी ग्राउंड पर पहुंचे और जनसभा में शामिल हुए। जनसभा स्थल में असदुद्दीन ओवैसी का विशेष रूप से चांदी का मुकुट पहनाकर स्वागत किया गया। जनसभा को संबोधित करते हुए जन अधिकार मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष बाबू सिंह कुशवाहा ने अपने प्रत्याशियों के जीतने की, जिताने की जनता से अपील की और समाजवादी पार्टी और बीजेपी के खिलाफ हमलावर रहे। 



वहीं जनसभा को संबोधित करते हुए असदुद्दीन ओवैसी ने भारतीय जनता पार्टी और समाजवादी पार्टी पर जबरदस्त हमला बोला। मुस्लिम समाज को सपा बसपा और कांग्रेस के पैरों का फुटबाल बताते हुए ओवैसी ने मुसलमानों से अपना नेता बनाने का आह्वान किया । वही भाजपा सरकार की अर्जुन सहायक बांध परियोजना पर कटाक्ष करते हुए ओवैसी ने इसे बांदा की जनता के साथ पानी के नाम पर किया गया भाजपा का बड़ा धोखा बताया। बेरोजगारी के मामले पर सरकार को घेरते हुए ओवैसी ने पेपर लीक के मामले भी उठाएं और नीति आयोग की रिपोर्ट के हवाले से बीजेपी राज में पलायन, बेरोजगारी और किसानों की परेशानी के मुद्दे भी सामने रखें। 

बीजेपी सपा पर हमलावर असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि बीजेपी मुगलों से डरा कर वोट लेती है तो वहीं समाजवादी पार्टी बीजेपी का डर दिखाकर वोट हथियाने का काम करती है। उन्होंने जनसभा में मौजूद लोगों से योगी सरकार को अत्याचारी बताते हुए कहा कि गरीब मजलूम दबे कुचले पिछड़े और अल्पसंख्यकों को शिक्षा नहीं मिल रही है ,उनको सामान्य नागरिक के हक नहीं दिए जाते । सीएए पर हमारे घरों में नोटिस भेजा जाता है और यह सारी समस्याएं समाजवादी पार्टी या दीगर पार्टी हल नहीं करेंगी, इसके लिए अपना नेता चुनना होगा। पीएम मोदी को ओवैसी ने पूरी तरह से असफल प्रधानमंत्री और उद्योगपतियों का पीएम बताया। तीन तलाक  कानून पर भी ओवैसी ने सवाल खड़े किए । ओवैसी के मुताबिक तीन तलाक गुनाह है लेकिन तीन तलाक कानून में सिर्फ लड़की और लड़के को बर्बाद करने का मकसद छुपा है। 




कर्नाटक और देश के कई हिस्सों में जारी हिजाब विवाद पर ओवैसी का कहना है कि हमें तालिबानी कहा जाता है जबकि तालिबानी ही लड़कियों की शिक्षा पर पाबंदी लगाते हैं और बीजेपी के नेता ही तालिबानी सोच रखते हैं। इस मौके पर ओवैसी ने बांदा सदर विधानसभा से प्रत्याशी हनुमान दास और बबेरू विधानसभा प्रत्याशी अशोक कुशवाहा को जिताने की अपील की। इससे पहले ओवैसी व बाबू सिंह कुशवाहा ने नरैनी में आयोजित जनसभा में प्रत्याशी शंकरलाल के लिये वोट मांगे। इस मौके पर एआईएमआईएम के जिलाध्यक्ष वाजिद अल समेत तमाम लोग मौजूद रहे।