Breaking News

मंत्री उपेंद्र तिवारी के भाई पर जानलेवा हमला,गाड़ी के शीशे तोड़े,भाई को पीटा,3 कार्यकर्ता गंभीररूप से चोटिल








मधुसूदन सिंह

बलिया ।। फेफना विधानसभा से विधायक व मंत्री तथा बीजेपी के प्रत्याशी उपेंद्र तिवारी  के बड़े भाई दिनेश तिवारी पर जानलेवा हमला होने की खबर है। खबर लिखे जाते समय मंत्री श्री तिवारी व उनके भाई कमलेश तिवारी समर्थको संग फेफना थाने में तहरीर देकर मुकदमा पंजीकृत करा रहे थे ।



यह घटना फेफना के सागरपाली के पास नगीना नगर की है । एकाएक गाड़ी पर भारी पथराव शुरू कर दिया गया, बताया जा रहा है । मंत्री के भाई के गाड़ी के शीशे टूट गये है ,मंत्री के भाई को गाड़ी से बाहर खींच कर पीटने की भी बात बतायी जा रही है । इस घटना में इनके साथ चल रहे 3 कार्यकर्ताओं को गंभीर चोटें आयी हुई बतायी जा रही है ।







मंत्री के भाई कमलेश तिवारी बालबाल बचे हुए बताये जा रहे है । घटना को कारित करने वाले युवकों का सम्बंध समाजवादी पार्टी से बताया जा रहा है । घटना को कारित करने के बाद हमलावर मौके से फरार बताये जा रहे है । पुलिस मुकदमा पंजीकृत करने के बाद जांच पड़ताल के साथ हमलावरों की धरपकड़ के लिये लग गयी है ।

बता दे कि कल पीएम मोदी का बलिया में कार्यक्रम है और इसी की तैयारी में श्री तिवारी गृहमंत्री अमित शाह के चितबड़ागांव के कार्यक्रम के बाद भागदौड़ कर रहे थे । इस घटना के बाद राजनैतिक माहौल गरमाने लगा है ।