Breaking News

स्वतंत्रता संग्राम सेनानी की पत्नी का उच्चको ने उड़ाया लाखो का चेन, छानबीन में जुटी पुलिस



बेल्थरारोड बलिया ।। उभांव थाना क्षेत्र के चौधरी चरण सिंह तिराहे के पास सोमवार की शाम उचक्कों ने एक स्वतंत्रता संग्राम सेनानी की पत्नी का सवा लाख रुपये का सोने का चेन उड़ा दिया। बाद में यह मामला परिजनों के संज्ञान में आने पर उन्होंने इसकी लिखित शिकायत सीयर पुलिस चौकी प्रभारी से की। समाचार लिखे जाने तक पुलिस मामले की छानबीन में लगी हुई थी।




नगर पंचायत बिल्थरारोड निवासी स्वतंत्रता संग्राम सेनानी स्व0 राम गोविन्द की पत्नी सोमवार की शाम ई रिक्शा से बेल्थरारोड तहसील के तरफ जा रही थी। जब वह चौधरी चरण सिंह तिराहे के समीप पहुंची ही थी कि इसी दौरान उसमें बैठी एक महिला द्वारा उनके पैर को अपने पैरो से दबा दिया गया। पैर दबने पर जब वह अपने चप्पलों को ठीक करने के लिए ज्योंही नीचे की तरफ झुकी तभी उनके गले में पड़े सोने की चेन को उड़ा दिया गया। बाद में जब वह अपने गले का सोने का चेन गायब मिला तो वह सकतें में आ गईं। 

घर जाकर जब वह अपने परिजनों को इसकी सूचना दी तो उन्होंने सीयर पुलिस चौकी पहुंच कर चैन चोरी होने की लिखित सूचना दी। इस सम्बन्ध में उनके परिजनों ने बताया कि उक्त सोने का चेन जिसमें लाकेट भी लगा हुआ था, लगभग 25 ग्राम का था। जिसका मूल्य लगभग सवा लाख बताया जा रहा है।