Breaking News

सपा धोखेबाज पार्टी,इसके मुखिया जन्मजात दगाबाज : साहनी वीरेंद्र निषाद

 


मधुसूदन सिंह

बलिया ।। राष्ट्रीय समतावादी पाटी ने भारतीय जनता पार्टी को समर्थन प्रदान किया। विदित हो कि राष्ट्रीय समतावादी पार्टी के घटक फूलन सेना ने समाजवादी पार्टी के  साथ गठबंधन धर्म का निर्वाह करते हुए दर्जनों जनपद में गुलामी छोड़ो स्वाभिमान रथ  और तमाम जनपदों में समाजवादी सरकार बनाने हेतु दलित पिछड़े एवं निषाद वर्ग को लामबंद करने का काम किया था। लेकिन टिकट वितरण में समाजवादी पार्टी ने फूलन सेना को दरकिनार करते हुए टिकट से वंचित कर दिया। यहां तक की गठबंधन के संगठन सूची में राष्ट्रीय समतावादी पार्टी का नाम तक नहीं लिया। मजबूर होकर समतावादी पार्टी ने भाजपा का दामन थामा और भाजपा को पूरी ताकत साथ समर्थन प्रदान करते हुए भाजपा की सरकार बनाने का संकल्प लिया।










भारतीय जनता पार्टी कार्यालय बलिया में प्रेसवार्ता के जरिए समतावादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष साहनी वीरेंद्र निषाद ने प्रेसवार्ता में कहा कि  कहा कि समाजवादी पार्टी धोखेबाज पार्टी है और उसके मुखिया अन्मजात दगाबाज है । समाजवादी पार्टी पिछड़ों और दलितों के नाम पर जाति विशेष को लाभ  पहुंचाती  है और  समाजवादी पार्टी जाति विशेष को ही सत्ता में भागीदारी देना चाहती है । समाजवादी पार्टी एक जाति की पार्टी बनकर रह गई है और बात पच्चासी की करती है । श्री निषाद ने कहा कि दलित और पिछड़े वर्ग की जनता जान चुकी है कि पिछड़ों और दलितों के आस्तीन का सांप समाजवादी पार्टी है । देश व प्रदेश की जनता के सामने भाजपा ही एकमात्र विकल्प है । उन्होंने कहा कि देश और प्रदेश में भाजपा शासन में  विकास हुआ है,भाजपा ही मजबूरी भी है। 



देश अस्त्र शस्त्र और सुरक्षा की दृष्टिकोण से काफी मजबूत हुआ है ।तीन तलाक और धारा 370 नजीर है। भ्रष्टाचार माफिया बाद और आतंकवाद समाप्त हुआ है। बहन बेटियों को सम्मान सुरक्षा मिला है। कोरोना का टीका लगाकर जनता को जीवन दिया है। किसानों के खाते में आर्थिक सहयोग और उन्नत बीज देकर देशको समृद्ध किया है। 5 अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा बनाकर देशका गौरा बढ़ाया है। गरीबों को निःशुल्क राशन देकर भूखमरी और तबाही से राहत प्रदान किया है। ये सारे सहयोग जनता के दिलो पर राज कर रहे हैं।

जनता से पृथक धारा के विपरीत समाजवादी पार्टी का क्रियाकलाप रहा है। श्री निषाद ने कहा कि जब हम समाजवादी पार्टी के लिए गांव में तकरीर करते थे तो जनता विद्रोह करती थी। आज उसी जनता के बीच जब भाजपा की बात की जाती है तो जनता सर आंखों पर बिठाने को तैयार रहती है। इन परिस्थितियों में सबका साथ और सबका विकास और सबका विश्वास की भावना समतावादी पार्टी को बीजेपी के साथ जुड़ने के लिए प्रेरित किया है और बलिया जनपद की सीट पर समतावादी पार्टी कमल खिला कर दिखाएगी और भाजपा की सरकार बनाकर देश और राष्ट्र को परम वैभव तक पहुंचाने का काम करें करेगी।