Breaking News

बोले दयाशंकर : बलिया की सभी सात सीटें जीतेगी भाजपा, बनेगी प्रचंड बहुमत के साथ योगी सरकार, जाने किसने किया श्री सिंह के द्वारा गरीब महिला को दिये पैसे को छिनने का प्रयास



बलिया ।। भारतीय जनता पार्टी से प्रत्याशी बनकर प्रथम बार आगमन पर समर्थको का हुजूम देखकर उत्साह से लबरेज दयाशंकर सिंह ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि बलिया की सभी सात सीटों को भाजपा गठबंधन जीतने जा रहा है और पूरे प्रदेश में मिल रहे प्रचंड समर्थन के कारण ऐतिहासिक सीटों पर जीत दर्ज करते हुए फिर से योगी सरकार बनने जा रही है ।



कहा कि बलिया के वर्तमान विधायक व मंत्री आनंद स्वरूप शुक्ल ने बलिया में बहुत सारे विकास के कार्य कराये है । इनके द्वारा जो कार्य अबतक नही कराया जा सका है, उसको मेरे द्वारा कराया जाएगा । कहा कि मेरा प्रयास बलिया को पर्यटक स्थल के रूप में विकसित करने का रहेगा । साथ ही सरकार की सभी जनकल्याणकारी योजनाओ को पात्रों तक बिना भेदभाव के पहुंचना प्राथमिकता में रहेगा ।



दयाशंकर सिंह के द्वारा दिये गये गरीब महिला के पैसे को समर्थक द्वारा किया गया छीनने का प्रयास





टीडी कॉलेज चौराहे पर पहुंचने के साथ ही भाजपा प्रत्याशी दयाशंकर सिंह ने गाड़ी से उतर कर महान स्वतंत्रता संग्राम सेनानी रामदहिन ओझा की मूर्ति पर माल्यार्पण के बाद सामने स्थित हनुमान मंदिर में माथा टेकने गये । पूजा करके जब मंदिर से निकलने वाले थे कि भीख मांगकर गुजारा करने वाली महिला उनके सामने हाथ फैला दी । श्री सिंह ने तुरंत उसको 1 हजार रुपये देकर निकल पड़े । इसी बीच इन्ही के साथ मोबाइल से रिकार्डिंग करने वाले एक युवक ने महिला से रुपये छीन लिया ,तब महिला जोरजोर से चिल्लाने लगी, जिसको सुनते ही आसपास के लोगो ने युवक से पैसे दिलवाये । निश्चित रूप से ऐसे समर्थक बनाते कम बिगाड़ने का काम ज्यादे करते है,दयाशंकर सिंह को ऐसे लोगो से बचना चाहिये ।