Breaking News

प्रथम आगमन पर स्वागत में उमड़ा समर्थको का जनसैलाब : भाजपा प्रत्याशी दयाशंकर सिंह पर आचार संहिता उलंघन व कोविड प्रोटोकाल उलंघन का दर्ज होगा एफआईआर

 

 


मधुसूदन सिंह

बलिया ।। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष और बलिया नगर विधानसभा से प्रत्याशी दयाशंकर सिंह के प्रत्याशी के रूप में प्रथम आगमन पर समर्थको का ऐसा जनसैलाब उमड़ा कि चुनावी आचार संहिता और कोविड प्रोटोकॉल की धज्जियां उड़ गयी । टीडी कालेज चौराहे पर वीडियोग्राफी और ड्रोन के माध्यम से वीडियो ग्राफी करा रहे प्रशासन ने एसएसटी की रिपोर्ट पर दयाशंकर सिंह और लगभग 1000 लोगो के ऊपर कोतवाली में एफआईआर दर्ज करने का निर्देश दे दिया है । सुरक्षा में खड़ी पुलिस असहाय होकर आचार संहिता के टूटने का मूकदर्शक गवाह बनकर जाम को हटाने में लगा रही ।बता दे कि ऐसी ही स्थिति में मंगलवार को बैरिया में विधायक सुरेंद्र सिंह व 1000 अन्य लोगो पर एफआईआर दर्ज की गई थी ।




बता दे कि भाजपा प्रत्याशी बनने के बाद दयाशंकर सिंह आज पहली बार बलिया आये । इनका स्वागत करने के लिये समर्थको का जनसैलाब सड़क पर उमड़ पड़ा । जिसके कारण टीडी कॉलेज चौराहा लगभग 1 घण्टे तक जाम में कराहता रहा । श्री सिंह सुखपुरा के रास्ते हनुमानगंज बहादुरपुर होते हुए जब बलिया शहर में प्रवेश किये तो इनके साथ जहां लगभग 250 चार पहिया वाहनों का काफिला बन गया तो वही जगह जगह स्वागत के लिये खड़े सैकड़ो समर्थको का हुजूम भी साथ हो लिया ।



समर्थको का अपार स्नेह प्यार देखकर जब दयाशंकर सिंह गाड़ी से उतरे तो उनसे मिलने के लिये कार्यकर्ताओ में होड़ लग गयी । बड़ी मुश्किल के बाद उनको गाड़ी में चढ़ाया गया । जहां वो गाड़ी के छत से सभी समर्थको का अभिवादन करते हुए स्टेशन मालगोदाम रोड की तरफ से हल्दी निकले । यहां से इनके साथ नगर विधायक व मंत्री व बैरिया के प्रत्याशी आनंद स्वरूप शुक्ल भी साथ हो लिये । बताया जा रहा है कि श्री सिंह ,बैरिया प्रत्याशी आनंद स्वरूप शुक्ल के साथ बैरिया तक जायेंगे ।