Breaking News

फेफना में सपा के चुनाव कार्यालय के उद्घाटन के बाद बोले अम्बिका चौधरी:10 सालो के अत्याचार का हिसाब लेगी भाजपा नेता से जनता

 





चन्दन कुमार

बलिया : विधानसभा फेफना में समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार संग्राम सिंह का फेफना तिराहे पर बुधवार को चुनाव कार्यालय का उद्घाटन पूर्व मंत्री अम्बिका चौधरी व सुभासपा के जिलाध्यक्ष सुग्रीव राजभर ने संयुक्त रूप से किया। उद्घाटन के बाद कार्यक्रम में समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता पूर्व मंत्री अंबिका चौधरी ने कहा कि चुनाव कार्यालय ,चुनाव का मुख्यालय होता है । यहां से कार्यकर्ता निर्देशो को लेकर प्रचार में जाते है तो वही क्षेत्र के समाचारों को कार्यालय पर बताते भी है,जिसके आधार पर चुनावी रणनीति बनती है । कहा कि फेफना के वर्तमान विधायक व मंत्री उपेन्द्र तिवारी के अत्याचारों से क्षेत्र की जनता ऊब चुकी है । इस बार समाजवादी गठबंधन के प्रत्याशी संग्राम सिंह यादव को यहां की जनता प्रचंड मतों से जीता कर विधानसभा भेजने जा रही है ।




अन्य वक्ताओं में  ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि वंशीधर यादव, जिलाध्यक्ष राजमंगल यादव, सुभासपा के जिलाध्यक्ष सुग्रीव राजभर शामिल रहे।वक्ताओं ने एक स्वर से भाजपा उम्मीदवार और मंत्री उपेन्द्र तिवारी की नीतियों को जनविरोधी  बताते हुए संग्राम सिंह यादव को भारी मतों से जीत दिलाने की समर्थको से गुजारिश की। सभी ने कहा कि फेफना विधानसभा के लोगो को इसबार दस वर्षों तक हुए अपने साथ अत्याचार का बदला लेना है। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव द्वारा जारी घोषणा पत्र को संग्राम सिंह यादव ने पढ़ कर बताया और उसकी तारीफ की। 




जनसभा को अंबिका चौधरी, उम्मीदवार संग्राम सिंह यादव, ब्लॉक प्रमुख वंशीधर यादव ने संबोधित करते हुए समाजवादी पार्टी की नीतियों को बताया। सभी ने कहा कि उपेंद्र तिवारी की जमानत जप्त कराने की सिफारिश की। जनसभा को राजमंगल यादव जिलाध्यक्ष सपा, व्यास जी गोंड़ पूर्व मंत्री, वंशीधर यादव ब्लॉक प्रमुख, वीरलाल यादव जिला पंचायत सदस्य, राजन कन्नौजिया,  कृष्णानंद राय, दिनेश यादव, उपेंद्र पांडेय,  हीरा राभर, हरिहर प्रसाद गोंड़, लालबाबू यादव, रामेश्वर यादव पूर्व ब्लॉक प्रमुख, अभय गिरि जिला पंचायत सदस्य सहित दर्जनों वक्ताओं ने संबोधित किया। अध्यक्षता जिला पंचायत अध्यक्ष आनंद चौधरी ने किया।