Breaking News

पहले व दूसरे चरण के चुनाव में सपा गठबंधन और बसपा का सूपड़ा साफ : अमित शाह



ए कुमार

बांदा। शनिवार को पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के तहत केन्द्रीय मंत्री अमित शाह ने कहा कि पहले और दूसरे चरण में सपा-बसपा का सूपड़ा साफ है। इस मतदान में योगी सरकार पुनः बनने के लिए नींव का काम किया है। 300 सीटों की सरकार की इमारत बनाने का काम 23 फरवरी को बुंदेलखंड को करना है। कहा कि अखिलेश बाबू डराते किसे हो, हम किसी से डरने वालों में नहीं हैं। बुंदेलखंड की जनता अपना हित जानती है। इसलिये यहां के लोगों ने तय कर लिया है कि प्रदेश में एक बार फिर से योगी की सरकार बनानी है।





केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह ने शनिवार को तिंदवारी विधानसभा अंतर्गत मटौंध कस्बे के मंडी स्थल ग्राउंड में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए अपने उद्बोधन की शुरुआत रानी दुर्गावती को नमन से की। उन्होंने कहा कि पहले और दूसरे चरण के मतदान में सपा-बसपा का सूपड़ा साफ है। इस मतदान में योगी सरकार पुनः बनने के लिए नींव का काम किया है। 300 सीटों की सरकार की इमारत बनाने का काम अगले चरण 23 फरवरी को बुंदेलखंड को करना है। आपके आशीर्वाद से 5 साल चली उत्तर प्रदेश की योगी सरकार में आतंकवाद भ्रष्टाचार के खिलाफ और लॉ एंड ऑर्डर पर बहुत बड़ा काम हुआ है। उत्तर प्रदेश के अंदर लूट, हत्या, बलात्कार, भ्रष्टाचार में बहुत बड़ी कमी आई है। उन्होंने जनता से पूछा कि क्या आतंकवाद को समाजवादी पार्टी, बसपा, कांग्रेस समाप्त कर सकती है क्या? उन्होंने कहा यह काम भाजपा और नरेंद्र मोदी की सरकार ही कर सकती है। विपक्ष पर निशाना साधते हुए शाह ने कहा कि बुंदेलखंड में जल संकट के लिए उन्होंने क्या किया। बुंदेलखंड के लिए ढेर सारी योजनाएं लेकर आई मोदी सरकार ने जल जीवन मिशन के तहत हर घर नल की योजना से यहां के संकट को समाधान के रूप में बदला है। बुंदेलखंड के अंदर चार जल परियोजनाओं पर काम हो रहा है। 44 हजार करोड़ की लागत से केन बेतवा जोड़कर सिंचाई की व्यवस्था होने वाली है। इससे पीने का पानी तो मिलेगा ही यहां के लिए बिजली और बड़े सोलर प्लांट लगाकर नहरों में पानी पहुंचाया जाएगा। डिफेंस कॉरिडोर जनरल रावत के नाम पर होगा। कहा कि बहन जी और अखिलेश के राज में जहां कट्टा बनते थे, वहां गोला और मिसाइल बनाने का काम मोदीजी करने वाले हैं। यहां की मिसाइल पाकिस्तान में गिरेगी तब पाकिस्तान को पता चलेगा कि यह बुंदेलखंड की मिसाइल है।



 कहा कि भाजपा दलितों, पिछड़ों, शोषित, किसानों, युवाओं की पार्टी है। दो करोड़ 69 लाख लोगों के घर में शौचालय बनाने का काम योगी जी ने किया है। उन्होंने पूछा आप सभी को टीका लगा है कि नहीं? 130 करोड़ लोगों को मुफ्त टीका लगाने का काम मोदी सरकार ने किया है। प्रति व्यक्ति राशन की व्यवस्था, गरीब के घर का चूल्हा जलता रहे इसकी चिंता मोदी जी ने की है। इस अवसर पर तिंदवारी विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी रामकेश निषाद को भारी मतों से विजयी बनाने की अपील करते हुए श्री शाह ने वंदे मातरम और भारत माता के जयकारे लगवाए।