Breaking News

नारद राय का सांसद वीरेंद्र सिंह पर तंज : दयाशंकर को पस्त करने के लिये लाये है मस्त



मधुसूदन सिंह

बलिया ।। समाजवादी पार्टी के नगर विधानसभा प्रत्याशी नारद राय ने बलिया से भाजपा सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त पर तंज कसा है । श्री राय ने भाजपा प्रत्याशी दयाशंकर सिंह के उस बयान पर कि मै तो यहां से चुनाव लड़ना ही नही चाहता था,मुझको तो सांसद मस्त जी लाये है,तंज कसते हुए कहा कि मस्त जी आपको जिताने के लिये नही पस्त करने के लिये लाये है,आपका समूल नाश करने के लिये लाये है । श्री राय आज सुरहताल क्षेत्र में  स्थानीय लोगो की बैठक को संबोधित करते हुए यह बातें कही ।



श्री राय ने बिंद मछुवारों की बहुलता वाले इस क्षेत्र में भाजपा के साथ गलबहियां किये हुए डॉ संजय निषाद को भी जमकर आड़े हाथ लेते हुए कहा कि अभी कुछ ही दिन पहले सभी को लेकर अनुसूचित जनजाति में शामिल करने के लिये लखनऊ में विशाल प्रदर्शन किये थे,मिला क्या ? वहां से माताएं बहने संजय निषाद को गाली देते हुए लौटी थी । कहा कि मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव ने 17 पिछड़ी जातियों को अनुसूचित जाति में शामिल करने के प्रस्ताव को केंद्र सरकार को प्रस्ताव भेजा था,जिसको प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेयी ने स्वीकार किया था ।





सुरहताल क्षेत्र में जलभराव की समस्या को प्रमुखता से उठाते हुए कहा कि भाजपा के 5 साल के सरकार में हजारो एकड़ जमीन जलमग्न है । हमारी सरकार बनवाये अगले साल से सुरहा में उतना ही पानी रहेगा,जितने में नावे चल सके । कहा कि सपा की सरकार बनते ही समाजवादी पेंशन शुरू की जायेगी और 500 नही महीने में 1500 दिया जाएगा । गैस की बढ़ती हुई कीमत की तुलना सुरहा के बढ़ते हुए पानी से की । कहा कि हमारी सरकार ने घोषणा की है कि गरीबो को दो गैस के सिलिंडर मुफ्त दिये जायेंगे । सबको 300 यूनिट बिजली मुफ्त में दी जाएगी ।

सुरहताल से पानी निकासी की योजना के सम्बंध में कहा कि हम लोगो के नेता पूर्व प्रधानमंत्री चंद्रशेखर जी ने 2004 में ही बिंदुवार ऐसी योजना बनाई थी जिससे इस क्षेत्र में जलभराव की स्थिति नही होती । हमारी सरकार बनने पर इस योजना को लागू किया जायेगा । कहा कि मैंने साढ़े चार माह पूर्व इसी योजना के अनुसार सिंचाई विभाग से साढ़े नौ करोड़ का प्रस्ताव भी भेजवाया लेकिन आजतक इस पर कोई कार्यवाही ही नही हुई । कहा कि विकास के लिये सपा की सरकार बनाये ।