Breaking News

नगर विधानसभा के कांग्रेस प्रत्याशी के कार्यालय का हुआ शुभारंभ






चन्दन कुमार

बलिया : 361 नगर विधानसभा के कांग्रेस प्रत्याशी ओमप्रकाश तिवारी के चुनाव कार्यालय का उ.प्र कांग्रेस कमेटी के पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष दिग्विजय सिंह ने फीता काट कर शुभारंभ किया । इस अवसर पर कांग्रेस के जिलाध्यक्ष ओमप्रकाश पाण्डेय ने कांग्रेस की नीतियों और कार्यक्रमों पर विस्तार से प्रकाश डाला।

 नगर विधानसभा के कांग्रेस प्रत्याशी ओम प्रकाश तिवारी ने बताया कि आजादी के 70 वर्षो तक कांग्रेस पार्टी की सरकार सूई से लें कर परमाणु बम तक बनाने का काम किया है। फिर भी भाजपा के लोग कहते हैं कि कोई विकास नहीं हुआ।आप उनसे पूँछिये कि अपने दोनों कार्याकाल में जिले के दो मंत्री, चार चार सांसद, पांच पांच विधायक मिलकर भी राष्ट्रीय राजमार्ग की मरम्मत तक नहीं करा सके आखिर कौन सा विकास दिखा कर आपसे वोट मांगने आये हैं। 




कहा कि कांग्रेस की नीति और कार्यक्रमों की सारी दुनिया कायल हैं, तो भाजपा झूठे वादों और सौहार्द्र बिगाड़ने में जुटी हुई है। जिससे जनता उब चुकी है और परिवर्तन चाह रही है। देश की आधी आबादी कांग्रेस महासचिव और प्रदेश प्रभारी प्रियंका गांधी के लड़की हूं लड़ सकती हूं के नारे ने नारीशक्ति से अवगत करा दिया है ।अब समय आ गया है कि महिला समाज इस चुनाव में पुरी शक्ति दिखाकर कांग्रेस की प्रदेश में सरकार बनाने में सहयोग कर कांग्रेस प्रत्याशी को विजयश्री दिलाये। 



इस अवसर पर भैय्या लल्लू सिंह, शाहिद अली खां, अजय तिवारी, ब्रजेश सिंह, शिवजी यादव, प्रद्युम्न पाठक, शिवकुमार राम, प्रमोद, अखिलेश कनौजिया, गुड्डू पाण्डेय,अंजु रेखातिवारी, मोहिनी सिंह, पुजा, कवित्री ज्योति सहित सैकड़ों महिलाएं मौजूद रही।