Breaking News

दयाशंकर सिंह की चाल स्टेज पर चलकर बोले नारद राय : बलिया को नही बनने देंगे बम्बई,जंघा ठोकर किया ऐलान

 



मधुसूदन सिंह

बलिया ।। समाजवादी पार्टी के नगर विधानसभा क्षेत्र से प्रत्याशी पूर्व मंत्री नारद राय ने जिला पंचायत के प्रांगण में आयोजित कार्यकर्ता बैठक में नामांकन के बाद पहुंच कर अपने संबोधन में कहा कि बलिया को बम्बई नही बनने दूंगा । जंघा ठोककर बोले कि  यहां बम्बइया चाल नही देशी चाल चलेगी । 

कहा कि भाजपा के जो प्रत्याशी है वो पर्यटक है,घूमने आए है, घूमकर चले जायेंगे । हम आप यही के है । हमारा इतिहास है ,हम अंग्रेजो के भी छक्के छुड़ाने वाले है ।

कहा कि एनएच 31 की ऐसी हालत हो गयी है कि बिहार गाजीपुर से लड़को की शादी करने वाले तिलकहरू भी आने बन्द हो गये है । अगर जनेश्वर मिश्र सेतु नही बना होता तो इस साल बहुत लोगी की शादी भी नही होती ।






कहा कि सपा को जिताकर अखिलेश यादव को मुख्यमंत्री बनाइये ,केंद्र सरकार से एनएच को राज्य सरकार द्वारा लेने का काम पूर्व मंत्री अम्बिका चौधरी जी करेंगे । अगर नही दिये तो एनएच से बढ़िया स्टेट हाईवे बना दी जाएगी,जिससे बिहार और गाजीपुर के तिलकहरू फिर से आने लगेंगे ।


अभी तो ये अंगड़ाई है । बलिया में पैदा नही हुए हो, इस लिये बलिया का सम्मान नही करना जानते हो । हम बलिया में पैदा हुए है,बलिया के है और अगर बलिया के सम्मान के लिये पसीना तो क्या खून भी बहाना पड़े तो बहायेंगे पर बम्बई नही बनने देंगे ।


वो (दयाशंकर सिंह) बम्बईयां चाल चलते है,यहां तो ताल ठोक कर चलना है । पिछले 5 सालों में जो बलिया का अपमान हुआ है उसका बदला लेना है । भाजपा वालो ने जननायक चंद्रशेखर विश्वविद्यालय को यहां से हटाने की साजिश रची,जनेश्वर मिश्र सेतु का अप्रोच मार्ग अभी तक नही बनाया,इन सबका हिसाब लेना है । कहा कि मंत्री जी एनएच की यह हालत है कि आदमी को छोड़िये कई सांढ भी लंगड़ा रहे है । मैंने जब एक फेफना के व्यक्ति से पूंछा कि इनको क्या हो गया है,तो बोले एनएच पर चल रहे थे ।



भाजपा प्रत्याशी द्वारा 2007 के बाद बलिया आने पर श्री नारद राय ने जमकर तंज कसा । कहा कि कई बार बाढ़ आई,कोरोना आया,कितने लोगों के पिता का निधन हुआ,तब आप कहां थे । जब उस समय नही थे तो अब क्यो आये है । कहा कि कोरोना में जब ऑक्सीजन की कमी थी तो हम लोगों ने डीएम से ऑक्सीजन प्लांट अपने खर्च से लगने की अनुमति मांगी तो डीएम घर मे इस लिये छुप गये कि इससे भाजपा की बेइज्जती हो रही थी । ऑक्सीजन प्लांट की कमियों समेत कई कटाक्ष किये । अंत मे कहा कि सब कुछ होई लेकिन बलिया के बम्बई नही बनने दिया जाएगा ।




इस बैठक में समाजवादी पार्टी के बैरिया प्रत्याशी जयप्रकाश अंचल,बेल्थरारोड से भासपा प्रत्याशी हंशु राम भी मौजूद रहे ।