Breaking News

रेडक्रॉस की मुहिम अनवरत जारी, टीकाकरण अभियान हुआ तेज

 


बलिया ।। नवागत जिलाधिकारी इंद्र विक्रम सिंह के निर्देश का असर हर तरफ दिखने लगा है। बता दें कि डीएम ने 10 जनवरी को मीटिंग के दौरान कहा था कि वेक्सिनेशन के मामले में प्रदेश स्तर पर बलिया बहुत पीछे है। उन्होंने खुद बूस्टर डोज लिया था। साथ ही कहा था कि वेक्सिनेशन सौ प्रतिशत हम पूरा करवा कर ग्राम प्रधान से सर्टिफिकेट लेंगे।ताकि हमें संतुष्टि मिल सके । उसी क्रम में मुख्य चिकित्साधिकारी के कुशल नेतृत्व में रेडक्रॉस सोसायटी के माध्यम से सदर तहसील के तीखमपुर पंचायत भवन पर टीकाकरण जारी है।

आगामी विधानसभा चुनाव का आगाज हो चुका है। राजनीतिक पार्टियां भले ही टिकट फाइनल नही कर सकी हैं। ऐसे में कोरोना संक्रमण के तीसरी लहर का डर सताने लगा है। जिले में छठे चरण के दौरान 3 मार्च को चुनाव है।शासन ,प्रशासन भी पूरी तरह से अलर्ट मोड में है कि चुनाव के दिन  वोटर के साथ कर्मचारी स्वस्थ रहें।तभी चुनाव सकुशल संपन्न होगा।









 यही वजह है कि जिलाधिकारी के निर्देशन में वेक्सिनेशन का काम तेजी से चल रहा है।सदर तहसील के तीखमपुर गांव स्थित पंचायत भवन पर गुरुवार को ( कोविड 19 ) के टीकाकरण के दौरान रेडक्रॉस के जिला समन्वयक शैलेंद्र कुमार पांडेय ने बताया कि कई दिन से यह अभियान लगातार जारी है। रेडक्रॉस अपनी मुहिम में लगा है। जिसमें 15 से 18 साल और 18 से 45 प्लस के लोगों का भी वेक्सिनेशन हो रहा है। उन्होंने अपील किया कि बूस्टर डोज के लिए जिसका समय हो गया है वो आकर डोज ले सकते हैं। 

टीकाकरण में सब का सहयोग अपेक्षित है। तभी हमारा समाज , हमारा घर खुश हाल रहेगा। इस अवसर रेड क्रास से विजय कुमार शर्मा, जितेन्द्र दुबे,सी एच ओ मनीषा धवन , प्रियंका,विनोद कुमार मिश्र , आलोक चौबे,आशा आदित्यराज ,सरोज सिंह ,पुष्पा वर्मा, पंचायत सहायक परिखरा, ग्राम प्रधान तीखमपुर सुमंत पाण्डेय आदि लोग उपस्थित रहे।