Breaking News

नगरा क्षेत्र में आयी टीकाकरण में तेजी,टीका लगाने के लिये आमजनों में दिख रहा है उत्साह





संतोष द्विवेदी

नगरा बलिया ।। नवागत जिलाधिकारी इंद्र विक्रम सिंह के पदभार ग्रहण करने के बाद से जनपद में टीकाकरण में काफी तेजी से प्रगति हुई है। इसी क्रम में नगर पंचायत प्रशासक दीपशिखा सिंह एसडीएम रसड़ा के निर्देश पर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र व प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र नगरा, के अलावा जनता इंटर कालेज,सब्जी मंडी एवं भगमलपुर डीह बाबा के स्थान पर कैंप लगाकर टीकाकरण कराया गया।जहां पर पहुंचकर नागरिकों ने अपना पहला या दूसरा डोज लिया। साथ ही 15 वर्ष से उपर के किशोर किशोरियों को भी टीका लगाई गई।









 एसडीएम ने स्वास्थ्य विभाग की टीम को अपने कार्य को ईमानदारी से करने को कहा गया। विधानसभा चुनाव को देखते हुए इस बात पर विशेष बल दिया जा रहा है कि सभी लोगों का टीकाकरण हो जाए।उप जिलाधिकारी ने कहा कि किसी के बहकावे में न आए और टीकाकरण अभियान में शामिल होकर टीका लगवाए। टीकाकरण कार्यक्रम में अधिशासी अधिकारी राम बदन यादव स्वयं भी उपस्थित होकर टीकाकरण अभियान का जायजा लेते रहे ।साथ ही नगर क्षेत्र में ई रिक्शा से प्रचार प्रसार करा रहे हैं । 

अधिशासी अधिकारी ने लोगों से अपील की लोग घर से बाहर आकर अधिक से अधिक संख्या में कोविड का टीकाकरण करवाएं।इनके अतिरिक्त वरिष्ठ लिपिक अत्ताउल्लाह, टैक्स कलेक्टर रवीश कुमार, नगर पंचायत के कर्मचारियों ने टीकाकरण में सहयोग किया।