Breaking News

पीएम मोदी नही चाहते है कि प्रदेश में बने भाजपा की योगी सरकार :रामइकबाल सिंह

 


संतोष द्विवेदी

नगरा, बलिया।। समाजवादी पार्टी ज्वाइन करने के बाद अपनी पहली प्रेस कांफ्रेंस में पूर्व विधायक राम इकबाल सिंह केंद्र व राज्य की भाजपा सरकार पर बरसते हुए उन्हें मनगढ़ंत एवं ढोंगियों का तंत्र करार देते हुए कहा कि यह वह तंत्र है जो कुर्सी के लिए जुमलेबाजी कर हिंदुस्तान को गुमराह किया हुआ है।

                पूर्व विधायक बुधवार को देर शाम नगरा में प्रेसवार्ता करते हुए कहा कि भारत के वैदिक युग से आजतक कोई योगी राजा नहीं हुआ था, राजा योगी हुए थे। भर्तृहरि, गौतम बुद्ध सिद्धार्थ, विश्वामित्र इसके उदाहरण है। ये पहली बार हुआ है जब कोई योगी राजा बना हो। पूर्व विधायक कहे कि पीएम मोदी चाहे जितनी योगी की पीठ थपथपा ले लेकिन वे दिल से नहीं चाहते हैं कि प्रदेश में योगी की सरकार बने। वे जानते है कि 2024 में उनकी सरकार एंटी कंबैंसी से घिर जाएगी। इसलिए वे भाषण करके अपनी तैयारी कर रहे है। वे दिल से चाहते है कि 2022 में सरकार न बने ताकि 2024 में उन्हें कुछ लाभ मिल जाए। इस लिए सीएम योगी चारो तरफ से घिर गए है।






जातिवाद का झंडा भाजपा ने ही उठाया है समाज मे,प्रचंड बहुमत से बन रही है सपा सरकार

 रामइकबाल सिंह ने कहा कि भाजपा ने ही जातिवाद का झंडा समाज में उठाया। जाति के आधार पर टिकट देना, जातीय समीकरण बैठाना, जातीय सम्मेलन करना इसका उदाहरण है।पूर्व विधायक ने कहा कि लोकतंत्र में जो सबसे बड़ी पार्टी होती है, उसकी जिम्मेदारी होती है समाज को एक धागे में बांधकर रखना। सत्ता में बैठी हुई पार्टी जब जातिवादी को बढ़ावा देगी तो इससे लोकतंत्र कमजोर होगा। उन्होंने कहा कि परिवर्तन की बयार पूर्वी उत्तर प्रदेश में बह रही है। सपा सहयोगी दलों के साथ मिलकर प्रदेश में प्रचंड बहुमत से सरकार बनाने जा रही है। 









                       ठग व लोभियों की दोस्ती

 भाजपा सरकार ने झूठ का सहारा लेकर पांच साल पूरा किया है। जनता वर्तमान सरकार से एक एक चीज का हिसाब चाह रही है। कहे कि वोट के लिए गेहूं, चावल, सरसो तेल व नमक दिया जा रहा है। नमक में बालू और शीशा मिलाया गया है। जिससे लोगो की किडनी खराब हो सकती है। कहे कि वोट बटोरने के लिए यह ठग और लोभियों की दोस्ती है। सपा सरकार बनने पर पहली कैबिनेट बैठक में ही शिक्षामित्रों को पूर्ण अध्यापक का दर्जा देना, किसानों को फ्री बिजली तथा आम लोगो को तीन सौ यूनिट फ्री बिजली देने ऐलान अखिलेश यादव ने किया है। सपा सरकार में नौकरी भी मिलेगी व जिसको नौकरी नहीं मिलेगी, उसे बेरोजगारी भत्ता मिलना है।