Breaking News

शिवकुमार सिंह स्मृति राज्यस्तरीय क्रिकेट प्रतियोगिता : मुजफ्फरपुर की टीम पहुंची सेमीफाइनल में

  


संतोष द्विवेदी

नगरा,बलिया।। क्षेत्र के सुभाष इंटर कालेज ताड़ीबड़ागांव के मैदान पर आयोजित 24 वें शिवकुमार सिंह स्मृति राज्यस्तरीय क्रिकेट प्रतियोगिता का चौथा व अंतिम क्वार्टर फाइनल बुधवार को भदोही व मुजफ्फरपुर के बीच खेला गया। जिसमें मुजफ्फरपुर की टीम ने भदोही को पटखनी देकर सेमी फाइनल में अपना स्थान सुरक्षित कर लिया। प्रतियोगिता का उद्घाटन सीयर ब्लॉक के प्रमुख आलोक सिंह ने फीता काटकर किया।





              प्रतियोगिता के अंतिम क्वार्टर फाइनल मैच में भदोही की टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का निर्णय लिया। पीच पर उतरी मुजफ्फरपुर की टीम ने 17.2 ओवरों में 10 विकेट 97 रन का स्कोर खड़ा किया। जिसमें संकल्प सौरभ ने 12 गेंद पर 24 रन तथा निशांत ने 17 गेंद पर 21 रन बनाए। मुजफ्फरपुर के तरफ से गेंदबाजी करते हुए एजाज अंसारी ने 3.3 ओवर में 9 रन देकर 3 विकेट झटके। जबाब में उतरी मुजफरपुर की टीम 17.3  ओवर कुल विकेट खोकर 77 रन ही बना सकी।जिसमे हर्षजीत भानु ने 18 गेंदों पर 17 रन तथा विशाल में 22 गेंदों पर 15 रन बनाएं। आयोजको के तरफ से शिक्षक अनिल सिंह ने मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार मुजफ्फरपुर टीम के खिलाड़ी एजाज अंसारी को प्रदान किए। 


प्रतियोगिता में राजेश सिंह व रजनीश सिंह ने कमेन्ट्री, विशाल सिंह व असफाक ने स्कोरर की भूमिका निभाई। वहीं हीरालाल व रघुधन प्रसाद अंपायर की भूमिका में रहे। इस अवसर पर मैनुद्दीन अंसारी, टीपू सिंह, शैलेंद्र यादव , आशीष सिंह, नवतेज सिंह, नीतू सिंह, एकलाख अहमद आदि मौजूद रहे। संयोजक मुकेश सिंह ने अतिथियों का स्वागत किया।








संतोष द्विवेदी