Breaking News

डीएम ने चुनाव के मद्देनजर विद्यालय प्रबंधकों के साथ की बैठक

 



बलिया।।जिलाधिकारी इन्द्र विक्रम सिंह ने कलेक्ट्रेट सभागार में निर्वाचन में लगाए जाने वाले वाहनों के संबंध में बैठक की। बैठक में विद्यालयों के प्रबंधकों के साथ उन्होंने वार्ता की और उनसे उनके स्कूल में वर्तमान समय में उपलब्ध वाहनों की संख्या और उसकी स्थिति के संबंध में जानकारी ली।प्रबंधकों ने बताया कि उनके स्कूल में पहले से ही गाड़ियां मौजूद हैं जिसमें से कुछ छोटी मोटी कमी के कारण बंद पड़ी हुई है। जिलाधिकारी ने उनसे कहा की सभी समस्याओं को दूर करके निर्वाचन तक सारी व्यवस्था ठीक कर ली जाए। साथ ही उन्होंने कहा कि क्योंकि वर्तमान समय में कोरोना के कारण स्कूल कॉलेज बंद है जिसके कारण बसों का संचालन नहीं हो पा रहा है और ड्राइवर भी छुट्टी पर चले गए हैं तो उन्हें वापस बुलाकर उनके कार्य पर लगा दिया जाए।









उन्होंने एआरटीओ अरुण कुमार राय को निर्देश दिया कि चुनाव के दिन तक सभी वाहन पूरी तरह ठीक हालत में मिलने चाहिए। उन्होंने कहा कि पिछले चुनाव की तरह इस बार के चुनाव में किसी भी ट्रक वाहन का प्रयोग नहीं किया जाएगा केवल बड़ी बसों और मिनी बसों का ही प्रयोग किया जाए।जिलाधिकारी  ने बारी बारी से सभी विद्यालयों के प्रबंधकों से बात की। प्रबंधकों ने जिलाधिकारी  से बसों में लगने वाले तेल खर्चे और  ड्राइवरों को दिए जाने वाले दैनिक भत्ता की समस्याओं से भी अवगत कराया। जिलाधिकारी  ने सभी समस्याओं को दूर करने का आश्वासन दिया।

बैठक में जिलाधिकारी के अतिरिक्त सिटी मजिस्ट्रेट प्रदीप कुमार, सीआरओ विवेक श्रीवास्तव ,जिला विद्यालय निरीक्षक डॉ ब्रजेश मिश्र के साथ ही अन्य सभी संबंधित अधिकारी उपस्थित थे।