Breaking News

टून जी पाठक ने देवालयों में माथा टेककर की जनसंपर्क अभियान की शुरुआत,भाजपा टिकटार्थियों में बढ़ी सरगर्मी

  


मधुसूदन सिंह

बलिया ।। लोकसभा क्षेत्र बलिया के पूर्व बसपा प्रत्याशी और अब भारतीय जनता पार्टी के नेता वीरेन्द्र कुमार पाठक उर्फ टून जी द्वारा भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण करने के पश्चात नगर विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न देव मंदिरों में दर्शन-पूजन करने व माथा टेकने की धुंआधार कार्यक्रम के बाद जनसंपर्क अभियान की शुरुआत से भाजपा में इस क्षेत्र से विधानसभा का टिकट मांगने वालों का माथा ठनक गया है । देवदर्शन के बाद ग्रामीण अंचलों में जिस तरह से श्री पाठक का लोगो द्वारा उत्साह के साथ स्वागत व गले लगाया गया, वह अन्य प्रत्याशियों के लिये ईर्ष्या का कारण तो है ही ।



सोमवार को प्रातः काल सबसे पहले श्री टून जी पाठक द्वारा बलिया के देवाधिदेव बाबा बालेश्वर नाथ का  विधि-विधान से पूजन कर आशीर्वाद प्राप्त करने के पश्चात भृगु बाबा,हनुमानगढ़ी मंदिर,दुर्गा मंदिर,अगरौली स्थित जस बाबा मंदिर,परासिया स्थित पराशर मुनि के आश्रम,हल्दी में माता हुलासो सती मंदिर,शंकरपुर स्थित  भवानी मंदिर,छितौनी में बाबा छितेश्वरनाथ मंदिर,ब्रह्मइन माता मंदिर,गायत्री मंदिर में दर्शन पूजन कर आशीर्वाद प्राप्त किया गया।




इस अवसर पर अपने कार्यकर्ताओं और सहयोगियों को संबोधित करते हुए श्री टून जी पाठक ने कहा कि हमारे हिन्दू परंपरा के अनुसार कोई भी शुभ कार्य अपने ईष्ट देव के आशीर्वाद से प्रारंभ किया जाता है।बलिया नगर विधानसभा क्षेत्र में भाजपा की विजय और प्रदेश में पुनः भाजपा की प्रचंड बहुमत की सरकार बनाने के शुभ संकल्प के साथ आज हमने सभी देवी-देवताओं का आशीर्वाद लिया है और हमें पूर्ण विश्वास है कि ईश्वर के आशीर्वाद और आप सबके सहयोग से हमें इस कार्य में सफलता मिलेगी।

वीरेंद्र कुमार पाठक उर्फ टून जी के इस देव दर्शन अभियान से जहां बीजेपी के टिकटार्थियों में खलबली मची है तो वही विपक्षी दलों के संभावित प्रत्याशियों द्वारा भी इनकी इस मुहिम पर तीक्ष्ण नजरें गड़ाई गयी है । विपक्षी इनकी संभावित योजनाओ का आंकलन करने में लगे हुए है ।

देव-दर्शन के इस कार्यक्रम में पूर्व जिला पंचायत सदस्य चंद्रप्रकाश पाठक,अशोक सिंह,पंकज पाठक,आलोक सिंह मोनू,जितेंद्र पांडेय,विमलेश सिंह,धनजीत मौर्य, नीतीश सोलंकी, आदि मौजूद रहे ।