Breaking News

तेज रफ्तार बाइक पलटी युवक गंभीर रूप से घायल,दूसरी घटना में बाइक से गिरकर युवती घायल

 


संतोष द्विवेदी

नगरा, बलिया।। बाजार के बेल्थरारोड मार्ग पर विपणन गोदाम के समीप बुधवार को अपराह्न तेज रफ्तार बाइक असंतुलित होकर पलट गयी। इससे कोठियां निवासी बाइक चालक 19 वर्षीय सन्नी राम गंभीर रुप से घायल हो गया। आसपास के लोगों ने घायल को पीएचसी पहुंचाया जहां से जिला चिकित्सालय के लिए रेफर कर दिया गया।

          घटना के समय उक्त युवक अपनी बाइक से किसी कार्य से नगरा जा रहा था। बाइक की रफ्तार काफी तेज थी। विपणन गोदाम के पास असंतुलित होकर बाइक पलट गई और युवक सड़क पर गिर कर छटपटाने लगा। घटना देख आस-पास के लोग दौड़ पड़े। कुछ युवकों ने घायल को बाइक से पीएचसी पहुंचाया। 




वहीं एक अन्य घटना नगरा-सिकंदरपुर मार्ग पर पेट्रोल पंप के समीप हुई। जिसमें बाइक से गिर कर करौंदी भीमपुरा की 22 वर्षीय प्रीतम चौहान गंभीर रुप से घायल हो गयी। उसे पीएचसी पहुंचाया गया जहां से सदर अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। उक्त युवती गांव के एक युवक के साथ बाइक से सिकंदरपुर उपचार कराने गई थी।लौटते समय युवक ब्रह्मस्थान के समीप पेट्रोल पंप पर तेल भरवा कर ज्यों ही आगे बढ़ा पीछे बैठी युवती सड़क पर गिर गयी। उसके सिर में काफी चोट आयी है। घायल युवती के पिता नहीं हैं। सौतेली मां है। उसके अस्पताल आने से इंकार करने पर गांव के पड़ोसियों ने चंदा लगा कर एंबुलेंस से जिला अस्पताल पहुंचाया।