Breaking News

रंग बिरंगे छोटे छोटे सेंटा क्लॉजों ने सनबीम बलिया के प्रांगण में बिखेरी अनुपम छटा, शिक्षकों अभिभावकों,छात्र छात्राओं का जीता दिल

 



   हर्षोल्लास के साथ मनाया गया क्रिसमस डे

बलिया ।। अगरसंडा ग्राम स्थित सनबीम स्कूल में बड़े ही धूमधाम एवं हर्षोल्लास के साथ  विश्व विख्यात त्योहार क्रिसमस मनाया गया। विद्यालय प्रबंध समिति के अध्यक्ष  संजय कुमार पांडेय, सचिव  अरूण कुमार सिंह तथा निदेशक डॉ कुंवर अरुण सिंह ने दीप प्रज्वलन कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया। बता दे कि कोरोना महामारी के कारण लगे लॉकडाउन के चलते पिछले वर्ष यह कार्यक्रम वर्चुअल ही मनाया गया था। 

    कार्यक्रम के दौरान विद्यालय के विद्यार्थियों ने ईसा मसीह के जन्म एवं उनके संपूर्ण जीवन पर आधारित अत्यंत मार्मिक संगीतमय  नाट्य मंचन किया ।  आज के इस आयोजन में संता के रूप में सजे विद्यालय के छोटे छोटे बच्चों ने सभी का मन मोह लिया था।  विद्यालय प्रबंध समिति के अध्यक्ष  संजय कुमार पांडेय तथा सचिव अरूण कुमार सिंह ने अपने संबोधन में कहा कि घर हो या विद्यालय वहां की रौनक बच्चे ही होते हैं।उन्होंने समस्त छोटे बच्चों को  देश का भविष्य बताते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की। 





विद्यालय के निदेशक डॉ कुंवर अरूण सिंह ने सभी को संबोधित करते हुए  कहा कि भारत अनेकता में एकता का देश है। यहां सभी धर्मों एवम जातियों को समान अधिकार प्राप्त है ।कहा कि सभी को जाति धर्म से उठकर देश की एकता के विषय में सोचना चाहिए। विद्यालय प्रशासक  संजय चतुर्वेदी ने कार्यक्रम को  सही ढंग से एवं पूर्ण अनुशासन के साथ संपन्न कराने हेतु विद्यालय के शिक्षकों का आभार व्यक्त किया । साथ ही सभी विद्यार्थियो के स्वास्थ्य एवं भविष्य के लिये मंगल कामना की। कार्यक्रम के अंत में सभी विद्यार्थियो को मिष्ठान एवम शैक्षिक गिफ्ट वितरित किए गए। कार्यक्रम का संचालन विद्यालय की छात्रा  कुमारी मेघना तथा समृद्धि ने किया।