Breaking News

गरीबो के लिये बनने वाले फ्लैट के लिए भूमि पूजन होने के बाद माफिया अतीक की पत्नी बोलीं- जमीन तो हमारी है




ए कुमार

प्रयागराज ।।संगम नगरी प्रयागराज में रविवार को प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा किए गए भूमि पूजन एवं भूमि पूजन के स्थल पर अतीक अहमद के कब्जे की बात से आहत अतीक अहमद की पत्नी शहिस्ता खान ने होटल मिलन पैलेस में प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाकर नाराजगी व्यक्त की। उन्होंने कहा कि जिस भूमि पर भूमि पूजन किया गया है वस्तुतः अतीक अहमद या मोहम्मद खालिद उर्फ अशरफ अहमद से कोई नाता नहीं है, बल्कि क्योंकि अतीक अहमद एक सांसद थे और अशरफ विधायक उनके पास कई लोग मिलने के लिए आते थे एवं अपने कार्यों का निष्पादन कराया करते थे। उन्हीं में से एक व्यक्ति अच्छे भाई और अतीक अहमद के करीबी रफतुल्ला कि यह जमीन है एवं उस जगह को उन्होंने समाजवादी पार्टी में रहते वक्त अतीक अहमद और अरशद को चुनाव प्रचार सामग्री रखने हेतु दिया था। लेकिन भारतीय जनता पार्टी के क्षेत्रीय विधायक द्वारा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को दिग्भ्रमित किया गया है, और जिसके कारण उन्होंने बार-बार मंच से मेरे पति एवं पूर्व फूलपुर सांसद अतीक अहमद का नाम लेकर समाज के अंदर उनकी छवि धूमिल करने का काम किया है। जिसको लेकर मैं स्वयं न्यायालय का दरवाजा खटखटाने जा रही हूं और न्याय पाने के लिए सुप्रीम कोर्ट तक जाने को तैयार हूं।



कहा कि यह जमीन न्यायलय से मियां और रफा तुल्ला को दे दी गई थी लेकिन क्षेत्रीय विधायक के प्रभाव और केंद्र व राज्य सरकार भाजपा शासित होने के कारण अधिकारियों द्वारा उक्त बंगले को तोड़ दिया गया एवं बिना हाईकोर्ट में मुकदमे का निस्तारण हुए ही जमीन पर भूमि पूजन कर गरीबों के लिए सस्ते मकान बनाने की घोषणा कर दी जो कि कोर्ट की अवमानना है। क्योंकि हमने इनके द्वारा किए जा रहे हैं इस असंवैधानिक कृत्य का विरोध किया था, इस कारण मेरे पति की छवि पर दाग लगाए जा रहे हैं ।और बार बार उनको भू –माफिया कह कर संबोधित करते हुए उन पर मनगढ़ंत आरोप लगाए जा रहे हैं।







ज्ञात हो कि कल भूमि पूजन के बाद हुए आम जनसभा पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सहित शहर पश्चिमी विधायक सिद्धार्थ नाथ सिंह एवं अन्य जनप्रतिनिधियों ने सीधे तौर पर पूर्व फूलपुर सांसद एवं बाहुबली भू माफिया अतीक अहमद पर आरोप लगाए तथा न केवल राजस्व भूमि के जोर जबस्ती अधिग्रहण करने और कई अन्य मामलों में सीधे तौर पर उनको सम्मिलित होने और दोषी होने की बात मंच से कही। जिसको लेकर आज अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता बेगम ने शहर के सिविल लाइन स्थित मिलन होटल में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाया था, लेकिन अतीक अहमद से संबंधित प्रेस कॉन्फ्रेंस होने के कारण होटल प्रबंधक समिति ने ऐन मौके पर यह प्रेस कॉन्फ्रेंस रद्द कर दिया और उनसे चले जाने को कहा। जिसको लेकर होटल प्रबंधन एवं शाइस्ता बेगम और उनके लड़कों के बीच काफी नोकझोंक हुई। जिसके बाद उन्होंने होटल के बाहरी परिसर में ही पत्रकारों को संबोधित करते हुए अपनी बात रखी।

उन्होंने यह भी कहा कि भाजपा शासन अतीक अहमद के बढ़ते रुतबे ए0आई0एआई0एम0 के बढ़ते प्रभाव को देखते हुए डर गई है जिसके कारण उन्होंने अपने प्रभाव का उपयोग करते हुए प्रेस कांफ्रेंस तक करने नहीं दिया। उन्होंने यह भी कहा कि 2022 विधानसभा चुनाव अब सर पर है और शहर पश्चिम की जनता इसका पूरा बदला भाजपा के लोगों से लेगी, क्योंकि शहर पश्चिम में पूर्व सांसद फूलपुर अतीक अहमद लोगों के लिए कई सारे विकास के कार्य किए और उन्हें हर संभव और हर तरीके से मदद की है। उनके काम जनता नहीं भूलेगी और शहर पश्चिम की जनता भाजपा के गुंडों को जरूर सबक सिखाइए।