Breaking News

इंस्पेक्टर उभांव व चौकी इंचार्ज सीयर ने गरीबो में बांटी मिठाई,बच्चो को दिये गिफ्ट व पटाखे









अभियेश मिश्र,नीलेश दीपू

बिल्थरारोड,बलिया ।। जिसके मन मे कुछ कर गुजरने की हिम्मत हो तो उसके जज्बे को लोग सलाम जरूर करने लगते  है। इसका उदाहरण इंस्पेक्टर उभांव अविनाश कुमार सिंह और सीयर पुलिस चौकी  प्रभारी सूरज सिंह ने अपने पुलिस अधीक्षक राजकरन नय्यर के पदचिन्हों पर चलते हुए  दरियादिली दिखाते हुए दीपावली के पर्व पर बुधवार  शाम को जिला पंचायत डाकबंगला  के समीप झोपड़ी डालकर जीवन यापन करने वाले निराश्रित , गरीब ,दो दर्जन   बच्चे, बच्चियो को मिठाई, दीया, मोमबत्ती, और पटाखा देकर इनके चेहरों पर खुशियों की मुस्कान ला दी।






दीपावली पर्व की पूर्व संध्या पर मिठाई पाकर निराश्रित बच्चे, महिलाओं के चेहरे पर मुस्कान आ गयी। बता दे कि इंस्पेक्टर अविनाश सिंह द्वारा पूर्व से ही होली, दीपावली, छठ पूजा आदि त्योहार पर मेरे द्वारा गरीबो, असहाय लोगो को , फल, मिठाई, पटाका आदि दिया जाता है। साथ ही श्री सिंह ने  अपने थाना क्षेत्र के निवासियों को दीपावली की अग्रिम शुभकामनाएं देते हुए खुशी के साथ त्योहार मनाने की अपील की।  

कहा कि समाज के दबे कुचले, निराश्रितों, गरीबो की सेवा से बढ़कर कोई सेवा नही है। गरीबो की सेवा में मुझे सुख की अनुभूति होती। इंस्पेक्टर उभांव व चौकी इंचार्ज सीयर द्वारा इस तरह का नेक कार्य करने की चहुओर चर्चा और तारीफ हो रही है।