Breaking News

साधु बेचता है दारू वाले बयान ने लगाई आग, हियुवा कार्यकर्ताओ ने रामइकबाल सिंह का फूंका पुतला



संतोष द्विवेदी

नगरा, बलिया ।। भाजपा प्रदेश कार्य समिति के सदस्य एवं पूर्व विधायक रामइकबाल सिंह द्वारा प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के प्रति की गयी टिप्पणी ,साधु बेचे दारू, से आक्रोशित हिंदु युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने गुरुवार को बाजार  में पूर्व विधायक के पुतले का दहन किया।

 इसके पूर्व हिन्दू युवा वाहिनी के कार्यकर्ता पूर्व विधायक का पुतला लेकर पूरे बाजार का भ्रमण किया गया व उनके विरुद्ध नारे बाजी की।कार्यकर्ताओं ने कहा कि भाजपा में ही रह कर पूर्व विधायक ने प्रदेश के मुख्यमंत्री के प्रति टिप्पणी किया है वह पूर्व विधायक के हताशा का प्रतीक है। वह अपना मानसिक संतुलन खो बैठे हैं। उन्हें महसूस हो गया है कि अब भाजपा में कोई स्थान नही रह गया है, इसीलिए बार बार अपने ही सरकार के विरुद्ध बयानबाजी कर रहें हैं।


       रामइकबाल सिंह का वह बयान जिसने लगाई है आग


कार्यकर्ताओं ने चेताया कि भाजपा पूर्व विधायक पर कार्यवाई करे अन्यथा हिंदु युवा वाहिनी पूरे जनपद में बड़ा आंदोलन रामइकबाल सिंहक खिलाफ शुरु करेगी। इस मौंके पर हियुवा के जिला मंत्री राजीव कुमार सिंह चंदेल,रजनीश सिंह, युवराज सिंह टाइगर, अमित गिरी, रोहित शर्मा, राजू रेडियो, सुनील यादव, निशांत सिंह , अभिषेक यादव आदि मौजूद रहे। 

बता दे कि पूर्व विधायक श्री सिंह ने अपने पिता की पुण्यतिथि पर पैतृक गांव मुडेरा में आयोजित श्रद्धांजलि सभा में योगी और नीतीश कुमार की तुलना करते हुए कहा था कि  योगी साधु होकर शराब बेंचता है जबकि नीतीश कुमार ने गृहस्थ होकर भी शराब बिक्री पर प्रतिबंध लगाया है। इस बयान का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया में वायरल हो गया। इसके बाद हिंदु युवा वाहिनी के लोग विधायक पर कार्यवाई की मांग करने लगें है।