Breaking News

पेंसिल ने ही ले ली मासूम की जान,शादी के घर मे खुशियों की जगह छाया मातम

 


बलिया ।। नरहीं थाना क्षेत्र के बड़का खेत पलियाखास गांव में एक दुखद व मार्मिक घटना घटित हुई है। तालीम हासिल करने के लिये गये एक मासूम की उसी के पेंसिल से मौत होने की घटना ने सबको झकझोर कर रख दिया है और शादी की तैयारी में लगे परिवार में खुशियों की जगह मातम पसर गया है । बता दे कि मासूम के घर इसकी बुआ की शादी अगले 19 नवम्बर को होनी है ।

 बता दे कि ट्यूशन से पढ़कर घर लौट रहे मासूम बच्चे के एकाएक गिर जाने से उसके हाथ की पेंसिल सीने में  धंस गयी,जिससे उसकी दर्द नाक मौत की खबर से हर कोई अवाक रह गया।





बड़का खेत पलियाखास गांव  निवासी राम लाल यादव का पुत्र अनूप यादव 5 वर्ष आज  सुबह सात बजे घर से थोड़ी दूरी पर ट्यूशन पढ़ने गया था ।घर लौटते समय वह पैदल आ रहा था कि रास्ते में उसके पैर में ठोकर लग गई और वह जमीन पर गिर पड़ा इसी बीच जो लिखने के लिए पेंसिल ले गया था वह अनूप के सीने में धंस गयी ।







 उसके सीने से खून आने लगा और वह छटपटाने लगा । ग्रामीणों ने परिजनों को सूचना देकर मासूम बच्चे को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र नरहीं लाये । जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसके बाद परिजन रोने बिलखने लगे इस हृदय बिदारक घटना से हर कोई हतप्रभ रह गया।

 सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पर तैनात डॉ पंकज कुमार ने बताया कि अस्पताल पहुंचने से पहले ही बच्चे ने दम तोड़ दिया था। उसके सीने में पेंसिल धंसने की बात ग्रामीणों द्वारा बताया गया है।

बाईट -परिजन