Breaking News

मोदनसेन जी की रथयात्रा का सिकंदरपुर में भव्य स्वागत के लिये हुई बैठक,बनी रणनीति

 


सिकन्दरपुर (बलिया)।। स्थानीय आदर्श नगर पंचायत स्थित बड़ी संघत में रविवार की देर शाम मोदनवाल (हलवाई) समाज की एक तैयारी बैठक का आयोजन किया गया, जिसमें हलवाई समाज के दर्जनों स्वजातीय बंधुओं ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया। बैठक में राष्ट्रीय हलवाई संघ के बैनर तलें आयोजित आगामी 11 नवंबर को अयोध्या से निकलने वाले मोदनसेन जी की रथयात्रा के भव्य स्वागत व अन्य तैयारियों पर विस्तृत रूप से चर्चा की गई।

 बैठक को संबोधित करते हुए राष्ट्रीय हलवाई संघ के जनपद बलिया के जिलाध्यक्ष प्रेम प्रकाश मोदनवाल ने संगठन की मजबूती व संगठन से ज्यादा से ज्यादा स्वजातीय बंधुओं को जोड़ने पर बल दिया। इस दौरान राष्ट्रीय हलवाई संघ इकाई सिकन्दरपुर के मीडिया प्रभारी गोपाल प्रसाद मोदनवाल ने बताया कि मोदनसेन जी की रथ यात्रा आगामी 11 नवंबर को अयोध्या से शुरू होकर फैजाबाद, आजमगढ़ के रास्ते होते हुए बेल्थरा रोड से सिकन्दरपुर होते हुए जिला मुख्यालय बलिया तक जाएगी। 






बैठक को संबोधित करते हुए राष्ट्रीय हलवाई संघ के सिकन्दरपुर नगर के अध्यक्ष शिवचंद मोदनवाल ने स्वजातीय बंधुओं से अपील करते हुए कहा कि मोदनसेन जी की रथयात्रा के सिकन्दरपुर पहुंचने पर सभी स्वजातीय बंधुओं का रथयात्रा के भव्य स्वागत कार्यक्रम में मौजूद रहना अति आवश्यक हैं। बैठक में मोदनसेन जी के रथयात्रा का फूलों की नगरी सिकन्दरपुर में ऐतिहासिक स्वागत करने को लेकर रणनीति भी बनाई गई।

 बैठक में मुख्य रूप से प्रिंस कुमार मोदनवाल, घनश्याम मोदनवाल, अरुण कुमार, राजेश कुमार, राजकिशोर मोदनवाल, लल्लन मोदनवाल, आनंदी मोदनवाल, आकाश मोदनवाल, मनोज मोदनवाल, संजय मोदनवाल, संजीत मोदनवाल, विकास मोदनवाल व अवधेश कुमार समेत दर्जनों स्वजातीय बंधु मौजूद रहें।