Breaking News

कंगना एक मनचढ़ी महिला,रासुका में कर देनी चाहिये बन्द : रामइकबाल सिंह




संतोष द्विवेदी
नगरा बलिया ।। भाजपा के पूर्व विधायक रामइकबाल सिंह ने कंगना रनौत को एक मनचढ़ी, अपने फिजिक को दिखाकर युवाओं को गुमराह करने वाली महिला कहा है । ऐसे वक्तव्य देने वालीT कंगना रनौत को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि वही गाँधी को वही समझ सकता है जिसमे प्रेम दया समर्पण के भाव के साथ ही त्याग की भावना हो । गांधी को वो क्या समझेगी जो अपना फिजिक दिखाकर युवाओं को आकर्षित करती है ।

कंगना के घर कोई न तो भगत सिंह हुए,न सुबाष चन्द्र बोस हुए,न मंगल पांडेय हुए,न इसके पिता जी जलियांवाला बाग कांड में शहीद हुए तो उसको कैसे आजादी का मतलब समझेगी । सस्ती लोकप्रियता के लिये वह उलजुलूल बातें कह रही है । सरकार को चाहिये कि इसको रासुका में बंद कर देना चाहिये । जिससे ऐसे बयानों पर यही से रोक लग जाये । कहा कि बापू को समझना हर एक की वश की बात नही है । 

 भाजपा नेता ने कहा कि कंगना, गांधी को नहीं समझ सकती, बहुत से लोग भी नहीं समझ पाते है लेकिन पूरी दुनिया गांधी को समझती है। कहे कि गांधी वह प्रयोग किए जो कभी गौतम बुद्ध किए थे। बुद्ध भारत ही नहीं पूरी दुनिया को प्रेम से बदल दिए। जब मनुष्य की स्थिति जानवर से भी बदतर थी, तब एशिया महाद्वीप को बुद्ध बदल दिए थे। पूर्व विधायक कहे कि कड़ी भाषा से दिल तोड़ा जा सकता है और प्रेम से जोड़ा जाता है। कहे कि जो लोग निजी स्वार्थ में कड़ी भाषा बोल रहे है, वो देश को लाचार और कमजोर कर रहे है। ऐसे शब्दों से किसी दिन देश टूटेगा। कहे कि जिसके अंदर प्रेम, अहिंसा, नैतिकता, मानवता होगा वहीं गांधी को समझेगा। अटल जी भी गांधी वादी समाजवाद की बात करते थे। जो लोग भाजपा को मानते है और अटल जी के बताएं रास्ते पर नहीं चलते वो देश का नुक़सान करते है।