Breaking News

सीएम सिटी में डॉक्टर से मांगी गई रंगदारी ,पुलिस जांच में जुटी




ए कुमार

गोरखपुर। सीएम सिटी के कैंट थाना के मोहद्दीपुर स्थित टाइमनियर हास्पिटल के संचालक डॉ.शशिकांत दीक्षित को फोन कर एक बदमाश ने दो करोड़ रुपये की रंगदारी मांगी है। रुपये न मिलने पर पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी दी है। मोबाइल नंबर के आधार पर शशांक मिश्रा नाम के एक युवक के खिलाफ डॉक्टर ने कैंट थाने में केस दर्ज कराया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

डॉक्टर शशिकांत क्षित ने बताया इसके पहले भी इस युवक ने रंगदारी मांगी है। उस समय भी मैंने इसे इग्नोर किया था लेकिन इस बार अपने मुझे फोन करके गाली गलौज किया और दो करोड़ रुपए की रंगदारी मांगी और नहीं देने पर मेरे परिवार को जान से मारने की धमकी दी है जिसे लेकर डॉक्टर ने डॉक्टर ने 112 पर कॉल कर पुलिस को सूचना दी जिसके बाद हरकत में आई पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन किया डॉक्टर मुताबिक पुलिस का पूरा सहयोग मिल रहा है और रात भर पुलिस मेरे हॉस्पिटल में ही रही







पुलिस के मुताबिक रविवार की शाम छह बजे डा. शशिकांत दीक्षित ने डायल 112 के साथ ही एसएसपी को फोन कर बताया कि रविवार शाम 5.41 व 5.44 बजे उनके पास अनजान नंबर से फोन आया है। काल रिसीव करने पर दूसरी तरफ से बात करने वाले ने धमकी देते हुए कहा कि रात में 12 बजे तक दो करोड़ रुपये न देने पर पूरे परिवार की हत्या कर दी जाएगी। डाक्टर से रंगदारी मांगने की सूचना मिलते ही पुलिस व क्राइम ब्रांच की टीम टाइमनियर हास्पिटल पहुंच गई। जिस नंबर से फोन आया था उसके बारे में छानबीन करने पर पता चला कि मोहद्दीपुर के रहने वाले शशांक मिश्रा का है।





एसएसपी डॉ. विपिन ताडा ने बताया कि तहरीर के आधार पर नामजद युवक के खिलाफ रंगदारी मांगने का केस दर्ज कर जांच किया गया है।शशांक मिश्रा नाम के युवक से डाक्टर का पहले से विवाद चल रहा है। साक्ष्य के आधार पर कार्रवाई होगी। एहतियात के तौर पर डाक्टर व उनके परिवार को सुरक्षा दी गई है।


डॉक्टर शशिकांत दीक्षित से इससे पहले भी रंगदारी मांगी जा चुकी है। तब रंगदारी चिट्ठी भेजकर मांगी गई थी। रंगदारी की चिट्ठी कुख्यात बदमाश चंदन सिंह के नाम से डॉक्टर को भेजी गई थी। उस मामले में भी कैंट पुलिस ने केस दर्ज किया था और जांच की थी। डॉक्टर को सुरक्षा भी दी गई थी।


बाइट--एसएसपी एसएसपी डॉ. विपिन ताडा




बाइट-- डॉक्टर शशिकांत दीक्षित,