Breaking News

चंद्रशेखर तिवारी प्रतापगढ़ और राणा प्रताप सिंह बलिया के बनाये गये जिला अध्यक्ष

 


शमशाद अली  कौशांबी ,ओंकार नाथ सिंह  अंबेडकर नगर  के बने फिर अध्यक्ष , सैयद आफताब अहमद  को मिली फतेहपुर के जिलाध्यक्ष की जिम्मेदारी

 

लखनऊ  / प्रयागराज ।। भारतीय राष्ट्रीय पत्रकार महासंघ के जिला अध्यक्षों की सूची जारी करने के क्रम में चंद्र चंद्रशेखर तिवारी को प्रतापगढ़ और राणा प्रताप सिंह को बलिया का नया जिला अध्यक्ष बनाया गया है ।

                उपरोक्त जानकारी भारतीय राष्ट्रीय पत्रकार महासंघ के प्रांतीय अध्यक्ष प्रभा शंकर ओझा ने देते हुए बताया कि शमशाद अली को पुनः कौशांबी का जिलाध्यक्ष पदभार दिया गया है और ओंकार नाथ सिंह को भी अंबेडकरनगर में  फिर से जिले के जिम्मेदारी दी गई है । सैयद आफताब अहमद को फतेहपुर का जिला अध्यक्ष बनाया गया है । अति शीघ्र कई जनपदों की सूची इसी सप्ताह के अंत तक जारी कर दी जाएगी । इसके साथ ही प्रदेश कार्यसमिति में जिन नए सम्मानित पत्रकार साथियों को जगह मिली है उनकी भी घोषणा जल्द कर दी जाएगी । मंडल अध्यक्षों और जिला एवं मंडल के प्रकोष्ठ प्रभारियों के नाम पर भी विस्तार से चर्चा करके उसकी सूची अनुमोदन के लिए केंद्रीय कार्यालय में भेजी जा चुकी है । प्रांतीय मंडलीय  और जनपदीय स्तर पर जो परिवर्तन संभावित हैं उन्हें भी इस सप्ताह तक अंतिम रूप दे दिया जाएगा ।

 


उल्लेखनीय है कि बलिया में राष्ट्रीय अधिवेशन प्रस्तावित है और उसकी तिथि भी घोषित की जा चुकी है 19 दिसंबर को बलिया में आयोजित किए जा रहे राष्ट्रीय अधिवेशन के अवसर पर निकलने वाली स्मारिका में अधिक से अधिक जिलों की सूची और प्रांतीय कार्यकारिणी की संशोधित पदाधिकारियों की सूची प्रकाशित करने के लिए 10 दिसंबर तक का समय दिया गया है क्योंकि स्मारिका में इसके बाद फिर कोई सामग्री सम्मिलित नहीं की जा सकेगी ।

सभी जिला अध्यक्षों और मंडल पदाधिकारियों से पुनः अपील की गई है कि वह अपने काम में तेजी ले आएं और अति शीघ्र अपने अधीनस्थ जिलों में तहसीलों का गठन कर के 10 दिसंबर से पूर्व सूची भेज दें जिससे उन्हें स्मारिका में स्थान दिया जा सके ।श्री ओझा ने उत्तर प्रदेश के सभी सम्मानित जिम्मेदार पदाधिकारियों से आग्रह किया है कि वे अपने-अपने जिलों से अधिक से अधिक संख्या में पत्रकार साथियों को बलिया सम्मेलन में शामिल करने के लिए पूरा प्रयास करें ।






सम्मेलन में आने वाले सदस्यों/पदाधिकारियो की संभावित संख्या 7 दिसंबर तक प्रदेश मुख्यालय को भेजे जिलाध्यक्ष व प्रांतीय अध्यक्ष

भारतीय राष्ट्रीय पत्रकार महासंघ उत्तर प्रदेश के प्रांतीय मुख्य महासचिव और 21 वे राष्ट्रीय अधिवेशन के आयोजक मधुसूदन सिंह ने बलिया में 19दिसंबर को आयोजित होने वाले अधिवेशन में सभी सम्मानित जिलाध्यक्षो से अधिवेशन में पहुंचने वाले साथियो की संभावित संख्या प्रदेश मुख्यालय को 7 दिसंबर तक प्रेषित करने का अनुरोध किया है । श्री सिंह ने कहा है कि यह सभी अतिथियों को समुचित आदर सत्कार देने के लिये आवश्यक है । ऐसा ही अनुरोध अन्य प्रांतों से आने वाले अतिथियों के लिये भी सभी प्रांतीय अध्यक्षो से किया जा रहा है ।