Breaking News

सीएम योगी के विकास के प्रयास को लगाया गया बलिया के फेफना में पलीता,भाजपा नेता के सामने ही लोगो ने बयां किया दर्द

 


                   बहादुर बिटिया के गांव की बदहाल सड़क


बलिया ।। देश के यशस्वी प्रधानमंत्री मोदी जी हो या प्रदेश के विकास व सुशासन देने को संकल्पित सीएम योगी जी हो, दोनों लोगो का विकास से कोसो दूर , हाशिये पर रहकर जीवन यापन करने वालो के जीवन को खुशहाल और हर तरह की सरकारी सुविधाओं को पहुंचाने का है । विकास हुआ है कि नही यह तीन चीजो को देखने के बाद पता चल जाता है - एक यह कि वहां तक पहुंचने का सुगम सरल मार्ग है कि नही ,दूसरा प्राथमिक शिक्षा और तीसरा स्वास्थ्य सुविधाएं मिल रही है कि नही ।









जन सम्पर्क में निकले भाजपा नेता डॉ राघवेन्द्र प्रताप सिंह फेफना विधान सभा क्षेत्र के मेरौड़ा कला के बहादुर बिटिया के गांव पहुंच कर जब सरकार की उपलब्धियों को गिनाने लगे तो लोगो ने कहा कि बाहर क्या हुआ है, इससे हमको क्या मतलब है । हम लोगो को तो पिछले 5 सालों से जब चलने के लिये एक अदद सड़क नही मिल पायी है, अस्पताल की सेवा नही ढंग की मिल पा रही है, तो हम लोग कैसे कहे कि सरकार ने बहुत काम किया है ।





स्थानीय ग्रामीणों ने श्री सिंह को घुमा घुमा कर बदहाल सड़को को दिखाया ,जिसके बाद इनको मजबूरन कहना पड़ा कि जितना विकास होना चाहिये, वह नही हो पाया है, इसके लिये पार्टी की तरफ से क्षमा प्रार्थी हूं और आश्वस्त करता हूं कि आप लोगो की पीड़ा को शीर्ष नेतृत्व तक जरूर पहुंचाऊंगा ।

वही डॉ राघवेन्द्र प्रताप सिंह बाढ़ के पानी से अब तक जलमग्न गांवो का भी दौरा किया और किसानों के पानी के जमाव के चलते खेत नही बोने के दर्द को भी सुना और हर संभव सरकारी मदद का भरोसा दिलाया ।






डॉ सिंह द्वारा फेफना विधानसभा के दुर्गम एवं बाढ पीड़ित गावों  रामगढ़, दुलारपुर, मेरौडा आदि के साथ भरौली अमॉव में व्यापक जनसंपर्क किया गया । इस दौरान रामगढ़ में  विनय राय , दुलारपुर उदय नारायण सिहं , मेरौडा कला में अनिल पांडेय,मदन पाण्डेय , भरौली सोमदत्त सिहं कमल जी , अशोक केसरी , अभय जी ,ब्रज भूषण (राजेश ) राय ( पूर्व क्षेत्र पंचायत उजियार),बिनु राय,बीके उपाध्याय ,सुमंत राय,संजय उपाध्याय,राकेश राय आदि भजपा कार्यकर्ता भी साथ रहे ।