Breaking News

असलहे के बल पर दबंग करता रहा यौन शोषण,गर्भ ठहरने पर जबरिया कराया गर्भपात,दहशत से पीड़िता के पिता की हो गयी मौत,अब तहरीर देकर थाने की लगा रही है चक्कर,नही हुई कार्यवाही



संतोष द्विवेदी

नगरा, बलिया।। थाना क्षेत्र के एक गांव में दबंग युवक की दबंगई के बल पर गरीब नाबालिग युवती के साथ लगातार दुष्कर्म करने,गर्भ ठहरने पर असलहे के बल पर गर्भपात कराने और पीड़िता के पिता द्वारा विरोध करने पर इतना हड़काया कि हार्ट अटैक में मौत हो जाने की घटना सामने आयी है । पीड़ित नाबालिग युवती द्वारा अपनी मां के साथ नगरा थाने में 25 नवम्बर को ही तहरीर देने के बाद पुलिस द्वारा कार्यवाही नही करने से यह परिवार और भी दहशत में आ गया है । पीड़िता की जुबानी, दबंग कभी भी आकर दुष्कर्म करने लगता है । अब पुलिस द्वारा इस प्रकरण को ठंडे बस्ते में डालने से पीड़िता और भी दहशत में हो गयी है।






थाना क्षेत्र के एक गांव में नाबालिग किशोरी के साथ गांव के ही एक युवक द्वारा हथियार के बल पर लगातार दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है। किशोरी का गर्भ ठहर जाने पर युवक ने दबंगई दिखाते हुए एबॉर्शन भी करा दिया।किशोरी ने घटना की तहरीर पुलिस को 25 नवम्बर को दे दी है लेकिन पुलिस इसको ठंडे बस्ते में डाल दी है ।

                  किशोरी ने पुलिस को दिए तहरीर में कहा है कि गांव का एक युवक उसके साथ लगातार बलात्कार करता रहा है। जब उसका बच्चा मेरे पेट में पलने लगा तो मै उसका विरोध करने लगी। जिसपर वह हथियार के बल पर मुझे धमकाता रहता था। जब मेरे पिता इसका विरोध किए तो उन्हें भी हथियार दिखा कर धमकाया, जिससे उनकी हार्ट अटैक से मौत हो गई। 

पीड़िता ने लिखा है कि पिता के मृत्यु के बाद भी दबंग नहीं माना और मेरी मां को धमकाकर मेरा एबॉर्शन करा दिया। तहरीर में लिखा है कि दबंग व्यक्ति के वजह से मेरे परिजन काफी भयग्रस्त है। पीड़िता ने पुलिस से उक्त दबंग व्यक्ति के खिलाफ कार्यवाही की गुहार  लगाई है। इस सम्बन्ध में क्षेत्राधिकारी रसड़ा शिव नारायण वैस ने बताया कि मामला मेरे संज्ञान में नहीं है। इसकी जानकारी की जाएगी।