Breaking News

एसपी ने किया 5 उप निरीक्षकों का तबादला

 


बलिया ।। पुलिस अधीक्षक राजकरन नय्यर ने शनिवार को 5 उप निरीक्षकों के कार्य क्षेत्रो में बदलाव किया है । इस बदलाव में चौकी प्रभारी सीयर थाना उभांव सूरज सिंह का तबादला पुलिस लाइन के लिये हुआ है । मिलनसर स्वभाव के सूरज सिंह का तबादला पुलिस लाइन के लिये होना बेल्थरारोड के लोगो मे चर्चा का विषय बन गया है । वैसे तबादला सर्विस का एक अंग है ।

इसके अलावा अखिलेश कुमार सिंह को प्रभारी अस्थायी चौकी मासुमपुर थाना खेजुरी से चौकी प्रभारी सीयर उभांव बनाया गया है । परमात्मा मिश्र को थाना सहतवार से चौकी प्रभारी शिवपुर दियर थाना कोतवाली के पद पर भेजा गया है ।

यशवंत सिंह जो चौकी प्रभारी शिवपुर दियर थाना कोतवाली से थाना सहतवार तथा अनिल कुमार चौरसिया चौकी प्रभारी मंडी समिति से चौकी प्रभारी गोपालनगर थाना रेवती के लिये भेजे गये है ।

बता दे कि सूरज सिंह लगभग 2 माह पहले,यशवंत सिंह व अनिल कुमार चौरसिया लगभग 1 माह पहले ही चौकी प्रभारी बनाये गये थे । वैसे किसको कहां रखना है,क्या काम लेना है, यह पुलिस अधीक्षक का अधिकार है,इस पर टिप्पणी नही की जा सकती है । कानून व्यवस्था कैसे सुदृढ़ हो इसके लिये तबादले पुलिस अधीक्षक स्तर से होते रहते है ।