Breaking News

पुलिस लाइन में सिपाही ने कार्बाइन से ब्रस्ट फायर कर दे दी अपनी जान,आलाधिकारी मौके पर






वाराणसी ।। पुलिस लाइन के बैरक में सिपाही ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली है । गोली लगने से सिपाही की मौके पर ही मौत हो गयी है । घटना की सूचना पर एडीसीपी वरुणा मौके पर पहुंच गये है ।

 सिपाही ने पुलिस लाइन के हॉस्टल के अपने कमरे में कार्बाइन से खुद को कई गोली मारी है ।अपने पेट से सटाकर ब्रस्ट फायरिंग कर के अपनी जान दी है । 4 गोलियां शरीर (पेट) को पार कर गयी है,जिनके निशान मृत शरीर पर देखें जा सकते हैं। मौके पर फोरेंसिक टीम के साथ जिले के अधिकारी मौजूद है । 

बताया जा रहा है कि शुगर सहित कई बीमारियों से ग्रसित  सिपाही अनिल राय था और संभवतः यह अनुमान लगाया गया है कि बीमारी के चलते अवसादग्रस्त होकर  खुद को गोली मारकर अपनी जान दे दी है ।

खुदकुशी करने वाले हेड कांस्टेबल का नाम अनिल राय, वर्तमान में वाराणासी ग्रामीण में तैनाती थी ।मृतक हेड कांस्टेबल अनिल राय जौनपुर जनपद के केराकत थाना क्षेत्र का रहने वाला था ।

वाराणसी ग्रामीण पुलिस में तैनात यह दूसरा पुलिसकर्मी है जिसने की है पुलिस लाइन में आत्महत्या गत 21 सितंबर की रात बलिया निवासी बब्बन राम नामक दीवान ने भी पुलिस लाइन की बैरक में फांसी लगाकर दे दी थी पुलिस अधीक्षक ग्रामीण ने बताया कि खुदकुशी करने वाले हेड कॉन्स्टेबल ने खुद को पांच गोली मारी