Breaking News

बलिया में 5 दिसंबर को होगा भारतीय राष्ट्रीय पत्रकार महासंघ का प्रांतीय सम्मेलन, आयोजन समिति का हुआ गठन,बांटी गई जिम्मेदारियां







बलिया।। भारतीय राष्ट्रीय पत्रकार महासंघ जनपद इकाई बलिया की बैठक रविवार को कलेक्ट्रेट परिसर में सम्पन्न हुई। बैठक में आगामी 5 दिसम्बर को बलिया में आयोजित होने वाले प्रांतीय सम्मेलन को सफल बनाने हेतु विभिन्न बिंदुओं पर चर्चा की गई तथा एक दस सदस्यीय आयोजन समिति का गठन कर अलग अलग जिम्मेदारियां सौंपी गई। इसके अलावा संगठन के स्थापना दिवस पर विशिष्ट कार्य करने वाले सदस्यों को संगठन की तरफ से भेजे गए सम्मान पत्र से नवाजा गया।

 बैठक को संबोधित करते हुए संगठन के पूर्वी जोन के प्रभारी मधुसूदन सिंह ने कहा कि पहली बार बलिया जनपद इकाई को प्रादेशिक सम्मलेन कराने की जिम्मेदारी मिली है। हमारा भी फर्ज बनता है कि जिले के नाम के अनुरूप प्रांतीय सम्मेलन को ऐतिहासिक रूप से सफल बनाया जाए। कहे कि भारतीय राष्ट्रीय पत्रकार महासंघ ही एक ऐसा संगठन है जो हमेशा किसी भी पत्रकार के स्वाभिमान की लड़ाई लडने के लिए चर्चा में रहता है। अध्यक्षता करते हुए जिला संरक्षक अशोक सिंह ने कहा कि प्रांतीय सम्मेलन को जनपद के नाम के अनुरूप कराने के लिये कोई भी कोर कसर नही छोड़ी जाएगी । बलिया में आयोजित होने वाला प्रांतीय सम्मेलन कई नये आयाम बनायेगा ।










 बैठक को संबोधित करते हुए आजमगढ़ मण्डल अध्यक्ष/जिलाध्यक्ष दिग्विजय सिंह ने कहा कि बलिया में 5 दिसम्बर को होने वाला प्रांतीय सम्मेलन ऐतिहासिक होगा। इसके लिए जगह का चयन कर लिया गया है। कहे कि सभी तहसील इकाइयां भी बैठक करके सम्मेलन को सफल बनाने की तैयारियों पर चर्चा कर ले तथा बैठक के निर्णय से जिला इकाई को अवगत कराएं।







 जिला कोषाध्यक्ष सुनील कुमार ओझा, जिला उपाध्यक्ष ब्रजेश कुमार सिंह, सदर तहसील कोषाध्यक्ष नंद किशोर नवल जी, बांसडीह तहसील अध्यक्ष एजाज भाई, सिकंदरपुर तहसील अध्यक्ष विनोद कुमार गुप्ता, अभयेश मिश्रा, जयराम तिवारी, ओमप्रकाश राय,शंकर सिंह,पवन यादव,जितेन्द्र यादव सिंटू,शशि कुमार,विवेक जायसवाल,सनंदन उपाध्याय, सुनील द्विवेदी,आतिश उपाध्याय सहित संगठन के तमाम पदाधिकारी मौजूद रहे। संचालन रसड़ा तहसील अध्यक्ष संतोष द्विवेदी ने किया ।

 


आयोजन समिति का हुआ गठन

इस महत्वपूर्ण बैठक के माध्यम से प्रांतीय सम्मेलन के आयोजन के लिये एक आयोजन समिति का गठन किया गया है । आयोजन समिति के सदस्यों/पदाधिकारियो में --

1- मधुसूदन सिंह प्रांतीय महासचिव/प्रभारी पूर्वी जोन

2-अशोक कुमार सिंह जिला संरक्षक

3-दिग्विजय सिंह जिलाध्यक्ष/अध्यक्ष आजमगढ़ मंडल

4-संतोष कुमार शर्मा वरिष्ठ उपाध्यक्ष जिला कार्यकारिणी

5-ब्रजेश कुमार सिंह उपाध्यक्ष जिला कार्यकारिणी

6-राणा प्रताप सिंह महासचिव जिला कार्यकारिणी

7-डॉ सुनील कुमार ओझा कोषाध्यक्ष जिला कार्यकारिणी

8-नंद किशोर नवल जी कोषाध्यक्ष सदर तहसील कार्यकारिणी

9-एजाज अहमद अध्यक्ष तहसील बांसडीह कार्यकारिणी

10-विनोद कुमार गुप्ता अध्यक्ष तहसील सिकंदरपुर कार्यकारिणी

11-डॉ अजय कुमार पांडेय प्रभारी बैरिया तहसील

डॉ सुनील कुमार ओझा को आयोजन समिति का कोषाध्यक्ष और नंद किशोर नवल जी को सहायक कोषाध्यक्ष का दायित्व सौंपा गया है ।

बाइट- मधुसूदन सिंह प्रांतीय महासचिव/प्रभारी पूर्वी ज़ोन