Breaking News

उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक शिक्षक संघ का प्रतिनिधि मंडल मिला सांसद व विधायक बैरिया से,पत्रक देकर समस्याओ को दूर कराने का दोनों लोगो से किया अनुरोध

 



बलिया ।। आन्दोलन के द्वितीय चरण के क्रम में बुधवार अंतिम दिवस 27-10-2021 को जिलाध्यक्ष अजय कुमार सिंह  के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल ने बैरिया (बलिया) विधायक  सुरेंद्र नाथ सिंह से भेंट कर माननीय मुख्यमंत्री उत्तर प्रदेश शासन को सम्बोधित शिक्षक समस्याओं से एक सम्बन्धित ज्ञापन सौंपा । जिस पर  विधायक श्री सिंह ने शिक्षक समस्याओं को माननीय मुख्यमंत्री जी को पत्र लिखकर एवं सम्मुख प्रमुखता से रखने एवं शिक्षकों की सभी समस्याओं के निराकरण कराने हेतु अपनी प्रतिबद्धता व्यक्त की।


 

इसके बाद प्रतिनिधि मंडल ने सांसद बलिया वीरेंद्र सिंह मस्त जी को भी माँग पत्र सौप कर अपनी समस्याओं के निराकरण में सहयोग करने की अपील की । श्री मस्त ने भी मुख्यमंत्री को पत्र लिखने और व्यक्तिगत रूप से मिलकर शिक्षकों की समस्याओं को सीएम योगी जी के सम्मुख उठाने के साथ निराकरण कराने का भरपूर प्रयास करने का आश्वासन दिया।

 प्रतिनिधि मंडल में संरक्षक गिरीश मिश्रा जी,वरिष्ठ जिला उपाध्यक्ष कमलेश सिंह, जनपदीय महामंत्री भाई राधेश्याम पांडेय जी ,जिला कोषाध्यक्ष मीरा सिंह संयुक्त मंत्री नारायण जी,जितेंद्र सिंह सोनू,सतीश सिंह,अजय सिंह,जितेंद्र तिवारी,शशिकांत जी,प्रभात राय, जितेंद्र कुमार मिश्रा,अशोक तिवारी,बेद प्रकाश पांडेय,जहाँगीर आलम,अखिलेश पांडेय सहित कई ब्लाकों के सम्मानित अध्यक्ष, मंत्री शामिल रहे।