Breaking News

वायुसेना का ट्रेनर विमान हुआ क्रैश,दो हिस्सों में बंटा,पायलट सुरक्षित





भिंड ।। नियमित उड़ान पर रवाना हुआ वायुसेना का ट्रेनर विमान क्रैश होने के बाद दो हिस्सों में बंटकर जमीन में धंस गया है। इस हादसे में विमान पायलट सुरक्षित है और उन्हें मामूली चोट आई है। पुलिस और प्रशासन के आला अधिकारी मौके पर पहुंचकर बचाव एवं राहत कार्य में तेजी के साथ जुट गए हैं।



बृहस्पतिवार को मध्यप्रदेश के भिंड जिले में वायुसेना का एक ट्रेनर विमान क्रैश हो गया है। नियमित प्रशिक्षण उड़ान पर रवाना हुए ट्रेनर विमान में कोई तकनीकी खराबी आ गई। विमान उड़ा रहे पायलट लेफ्टिनेंट अभिलाष उस समय अकेले ही विमान में सवारी कर रहे थे। जैसे ही विमान में तकनीकी दिक्कत पैदा हुई तो उसी समय पायलट ने समय रहते हुए स्वयं को सुरक्षित करते हुए पैराशूट के माध्यम से विमान के ऊपर से छलांग लगा दी। आसमान में विमान क्रैश होकर देहात थाना क्षेत्र के अंतर्गत मन के पुरा गांव में जाकर गिरा और पायलट उमरी थाना क्षेत्र के अंतर्गत लगभग 2 से 3 किलोमीटर दूर परशुरामपुरा में जाकर गिरे। 



हादसा इतना खतरनाक था कि हवा में विमान क्रैश होने के बाद दो हिस्सों में बंटकर जमीन के अंदर धंस गया। मामले की सूचना मिलते ही पुलिस और प्रशासन के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और बचाव एवं राहत कार्यों में तेजी के साथ जुट गए है। फिलहाल पुलिस प्रशासन के अलावा ट्रैफिक पुलिस ग्रामीणों को घटना पॉइन्ट से दूर भगाने का प्रयास कर रही है, वायुसेना के वरिष्ठ अधिकारी लगातार सम्पर्क में हैं, और कुछ ही देर में पहुँचकर बारीकी से जाँच पड़ताल कर क्या तकनीकि प्रोब्लम के चलते यह विमान क्रेश हुआ है, तमाम खोजबीन कुछ देर में शुरू होगी।